logo-image

ट्विंकल खन्ना का पीरियड पर ट्वीट, KRK ने बोला- पागल हैं 'भाभी जी'

अक्षय कुमार की अपकमिंब फिल्म 'पैडमैन' आने वाली है। इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म पीरियड्स बेस्ड है।

Updated on: 27 May 2017, 09:15 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों के लिए फेमस कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को पागल कह दिया है। कमाल खान, जो कि अपने भद्दे और बेतुके बयानों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने ट्विंकल खन्ना के ट्विटर पर शेयर किए गए एक पोस्ट पर अपनी यह प्रतिक्रिया दी है।

ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर लिखा था, 'मेन्सटूरेशन यानि पीरियड्स पर बात करने में शर्म नहीं आनी चाहिए।'

इस पर केआरके ने ट्वीट कर लिखा, 'ट्विंकल खन्ना लोगों को मेन्सटूरेशन पर बात करने की सलाह दे रही हैं। ये भाभी जी पूरी पागल हो चुकी हैं। कोई इन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराओ।'

बता दें, अक्षय कुमार की अपकमिंंग फिल्म 'पैडमैन' आने वाली है। इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म पीरियड्स आधारित है।

खैर, ऐसा पहली बार नहीं है, जब केआरके ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिये हों। इससे पहले भी वह लीजा हेडन और सनी लियोनी को लेकर काफी भद्दे कमेंट कर चुके हैं।

हाल ही में ट्विंकल खन्ना अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रचार के सिलसिले में मासिक धर्म पर लोगों को जागरूक कर रही हैं। ट्विंकल ने ट्वीट किया, 'मासिक धर्म में कोई शर्म नहीं। मासिक धर्म पर बात करने के लिए वॉटर एड इंडिया और दासरा से जुड़िए।'

और पढें: 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' मूवी रिव्यू: क्या बॉक्स आॅफिस पर भी शतक लगाएंगे मास्टर ब्लास्टर!