logo-image

'कलंक' का टीजर हुआ रिलीज, 'बाहुबली लुक' में दिखे वरुण धवन

आलिया भट्ट सिंपल लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Updated on: 12 Mar 2019, 01:41 PM

नई दिल्ली:

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कलंक (Kalank) इस साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी. आज इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. 2 मिनट 5 सेकंड के इस टीजर वीडियो में फिल्म के सभी स्टारकास्ट की झलक मिली है. टीजर में वरुण धवन की दमदार बॉडी नजर आई है. वह अकेले ही सांड से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं संजय दत्त किसी राजा की तरह से दिखाई दे रहे हैं.

आलिया भट्ट सिंपल लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं इस टीजर आलिया अपनी मर्जी के बिना आदित्य रॉय कपूर से शादी करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन उनके दिल में वरुण के लिए प्यार नजर आ रहा है. फिल्म के टीजर को देखकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की याद आ जाएगी. आलिया का सिंपल लुक कमाल का है. टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वरुण किसी निचली जाति से हैं जो अपने से ऊंची जाति की लड़की आलिया भट्ट से प्यार करते हैं लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाती है.

टीजर की शुरुआत में वरुण धवन कहते हैं- कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है..

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कलंक' में माधुरी दीक्षित, आलिया, वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार हैं. करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी. कलंक 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर निर्मित है.

बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण की यह चौथी फिल्म साथ में है. दोनों ने इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है. करण जौहर इस फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बता चुके हैं. इसकी कहानी पर करण जौहर पिछले 15 साल से काम कर थे.