logo-image

काजोल का करन जौहर पर तंज, कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री में झूठी ईमानदारी बेचते हैं

इस बार भी काजोल ने करन जौहर का नाम न लेते हुए तंज कसा, 'कुछ लोग झूठी ईमानदारी बेचने का ढ़ोग करते हैं।'

Updated on: 05 Apr 2017, 01:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 25 साल पुरानी दोस्ती में इस कदर दरार आएगी, शायद ही किसी ने सोचा होगा। इंडस्ट्री में काफी समय से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने वाले पुराने दोस्त करन जौहर और काजोल को अब एक दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहा रहे हैं।

हाल ही में आई कुछ घटनाओं में काजोल ने खुले तौर पर करन को लेकर कई बातें ऐसी कहीं हैं, जिससे यह जगजाहिर हो चुका है कि उन दोनों में अब पहली वाली दोस्ती नहीं रही।

इस बार भी काजोल ने करन जौहर का नाम न लेते हुए तंज कसा, 'कुछ लोग झूठी ईमानदारी बेचने का ढ़ोग करते हैं।'  साथ ही उनकी आने वाली बायोग्राफी 'an unsuitable boy' को लेकर भी बोला।

ये भी पढें: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की गुत्थी सुलझी, 7 अप्रैल से होगी शूटिंग!

डीएनए को दिए गए एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा मुझे लगता है कि अभी मेरे लिए दूसरे विषयों पर (करन जौहर मामले पर) बोलने पर बेहतर चुप रहना है।

बता दें 'कुछ कुछ होता है' से लेकर 'माय नेम इज खान' तक काफी दोनों में काफी अच्छी दोस्ती रही है। करन कई मौकों पर अपनी अनसक्सेसफुल फ्रेंडशिप के बारे में हमेशा खुलकर बातचीत करते आए हैं, लेकिन काजोल ने ऐसा कभी नहीं किया।

ये भी पढ़ें: विद्या बालन की फिल्म 'बेगम-जान' का नया गाना ‘ओ रे कहारो’ सुनने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल

हाल ही में काजोल से जब मीडिया ने करन जौहर के ट्विन्स के पिता बनने पर सवाल किया तो उन्होंने साफ कह दिया, 'मैं किसी खास टॉपिक पर पूछे जाने वाले सवाल का जवाब नहीं दूंगी।'

ये भी पढ़ें:  IPL 2017: ऋषि कपूर ने कहा- आईपीएल में पाकिस्तान को खिलाने पर भी हो विचार