logo-image

जब जस्टिन बीबर को बच्चे समझ बैठे यो यो हनी सिंह, वायरल हुआ वीडियो

जस्टिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कनाडाई पॉप सिंगर गरीब बच्चों के साथ बस में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

Updated on: 13 May 2017, 06:01 PM

नई दिल्ली:

पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर का मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में हुआ कॉन्सर्ट काफी धमाकेदार रहा. इस कॉन्सर्ट लिए उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड जगत तक में क्रेज देखने को मिला।

बॉलीवुड सितारे एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अर्जुन रामपाल, सोनाली बेंद्रे, श्रीदेवी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा जैसे स्टार शामिल बीबर के कॉन्सर्ट में दर्शक बनकर पहुंचे।

पहली बार भारत आये जस्टिन ने गरीब बच्चों के साथ भी कुछ वक्त बिताया। हाल ही में जस्टिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कनाडाई पॉप सिंगर गरीब बच्चों के साथ बस में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में खास बात ये है कि बच्चों ने जस्टिन को भारतीय रैपर यो यो हनी सिंह समझा।  इस वीडियो में बच्चे उन्हें हनी सिंह समझ रहे है। 

भारत आये जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को 100 बच्चों ने मुफ्त में देखा ग्रैमी विजेता सिंगर ने भारत में वंचित बच्चों के साथ मुलाकात भी की

कई प्रशंसक कॉन्सर्ट से खुश नजर आये वही कुछ प्रशंसक खुद को ठगा महसूस करते हुए क्यूंकि कंसर्ट में बीबर लाइव शो में खुद गाने के बजाए लिप सिंक करते हुए नजर आये।

इस कॉन्सर्ट को देखने के लिए करीब 45,000 लोग पहुंचे थे। बीबर के कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट सबसे महंगा था जो कि 75,000 रूपये का था। इस कॉन्सर्ट का फायदा महाराष्ट्र सरकार को हुआ है।

खबरों के मुताबिक इस इवेंट से राज्य को एडवांस 3.07 करोड़ का एंटरटेनमेंट टैक्स मिल चुका है।

और पढ़ें: अमिताभ बच्‍चन के फैन्‍स ने दिया उन्हें ऐसा तो​हफा, देखने के बाद आप खुद पर भी नहीं कर पाएंगे यकीन

आपको बता दे कि भारत आये जस्टिन वापिस जा चुके है। न्‍यूज एजेंसी के अनुसार बीबर मुंबई में हुए शो के बाद ही अपने प्राइवेट जैट प्‍लेन से वापिस चले गए हैं।

भारत में पहली बार आए जस्टिन बीबर को मुंबई के बाद दिल्‍ली, जयपुर और आगरा भी जाना था। लेकिन वे बीच में ही टूर ख़तम करके अपने प्राइवेट प्लेन से वापिस लौट गए। 

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)