logo-image

'जुड़वा 2': सलमान खान के साथ 'टन टना टन' करती नजर आईं जैकलीन फर्नांडीज, देखें वायरल वीडियो

जैकलीन फर्नांडीज ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'जुड़वा-2' के गाने 'टन टना टन' पर डांस करते हुए वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Updated on: 19 Sep 2017, 09:51 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'जुड़वा-2' रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। कभी अपने गाने की वजह से तो कभी इस फिल्म की हॉट स्टारकास्ट की वजह से, लेकिन इस बार सलमान खान की वजह से यह फिल्म खबरों में छा गई है। जैकलीन फर्नांडीज ने सलमान खान के साथ डांस करते हुए वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

जैकलीन फर्नांडीज ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'जुड़वा-2' के गाने 'टन टना टन' पर डांस करते हुए वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'असली जुड़वा के साथ टन टना टन।' इस वीडियो में जैकलीन और सलमान की केमिस्ट्री देखती ही बन रही है। इसमें सलमान और जैकलीन का डांस 90's के जमाने की याद दिला रहा है।

 

Tan Tanna Tan with the original Judwaa @beingsalmankhan just for you @varundvn 😘😘 time for #judwaa2 now!! #mumbaibound

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Sep 18, 2017 at 1:04am PDT

यह भी पढ़ें: 'जुड़वा 2' का गाना 'आ तो सही' रिलीज, राजा और प्रेम में कंफ्यूज हुई जैकलीन, तापसी

बता दें कि ओरिजनल 'जुड़वा' स्टारकास्ट के साथ सिर्फ जैकलीन ही नहीं वरुण भी ठुमके लगा रहे हैं। पिछले दिनों वरुण भी करिशमा कपूर के साथ 'जुड़वा' के गाने पर डांस करते दिखे थे।उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इन दिनों 'जुड़वा-2' के गाने चार्टबस्टर पर टॉप पर हैं। 'टन टना टन' और 'ऊंची है बिल्डिंग' गाने का नया वर्जन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह फिल्म 29 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

'जुड़वा-2' साल 1997 में आई सलमान खान और करिश्मा कपूर की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है। इस फिल्म का भी निर्देशन डेविड धवन ने किया है। इस सीक्वल में सलमान की जगह वरुण धवन मुख्य कलाकर के रूप में नज़र आ रहे हैं। वहीं उनकी सह कलाकार के रूप में जैकलीन और तापसी पन्नू नजर आएंगी।

फिल्म को लेकर सबसे मजेदार बात यह है कि इसमें सलमान खान कैमियो करते दिखेंगे। लेकिन देखना होगा कि फिल्म 'जुड़वा' की तरह 'जुड़वा-2' धमाल मचा पाती है या नहीं। यह दर्शकों पर कितना छाप छोड़ पाएगी, यह देखना दिलचस्प होगा। हालांकि 'जुड़वा-2' की स्टारकास्ट फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन कार आयात मामले में अदालत में हुईं पेश, जानें क्या है मामला