logo-image

पहचान नहीं पाएंगे जाह्नवी कपूर की इस बचपन की तस्वीर को देखकर

जाह्नवी IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी लेकिन अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी अनांउसमेंट नहीं हुई है.

Updated on: 13 Feb 2019, 11:17 AM

नई दिल्ली:

साल 2018 में फिल्म धड़क से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. यह फोटो जाह्नवी की बचपन की है जिसमें उनके साथ उनकी दोस्त तनीषा भी नजर आ रही हैं. तनीषा डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी हैं. फिलहाल इस तस्वीर को देखकर आप ये अंदाजा लगा नहीं पाएंगे कि ये श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की है.

बता दें कि जाह्नवी सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी इस फोटो को उनके फैन पेज ने शेयर किया है. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, करीना कपूर, अनिल कपूर और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे.

View this post on Instagram

Awh aha cuties ❤️ @janhvikapoor @tanisha_santoshi

A post shared by Janhvi Kapoor & Khushi Kapoor (@janhvikhushixo) on

बता दें कि फिल्म 'तख्त' में शाहजहां के बेटों दारा शिकोह और औरंगजेब की कहानी दिखाई जाएगी. रणवीर सिंह जहां दारा शिकोह के किरदार में दिखेंगे तो वहीं औरंगजेब का रोल विकी कौशल निभाएंगे.

इसके अलावा जाह्नवी IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी लेकिन अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी अनांउसमेंट नहीं हुई है. फिल्म की कहानी करगिल वार पर बेस्ड है.