News Nation Logo
Banner

'जब हैरी मेट सेजल' की कमाई 50 करोड़ रुपये के पार, इन फिल्मों ने किया निराश

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म का प्रदर्शन निराशाजनक है। बॉलीवुड को हिट फिल्म की आवश्यकता है।

IANS | Updated on: 09 Aug 2017, 07:37:55 AM
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभिनीत 'जब हैरी मेट सेजल' की कमाई भारत में रिलीज के चार दिनों बाद 50 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है। फिल्म निर्माताओं के मुताबिक, इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म ने चार अगस्त को फिल्म रिलीज के बाद 52.90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

'जब हैरी मेट सेजल' ने अपने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये की कमाई की। शनिवार और रविवार को फिल्म ने 15 करोड़ रुपये और 15.50 करोड़ रुपये कमाए। हालांकि, रक्षाबंधन को फिल्म मात्र 7.15 करोड़ रुपये की ही कमाई कर सकी।

ये भी पढ़ें: #Trailerout: क्या आपने देखा अल्हड़ सी 'सिमरन' का ये अंदाज

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म का प्रदर्शन निराशाजनक है। बॉलीवुड को हिट फिल्म की आवश्यकता है। आदर्श ने मंगलवार को ट्विटर पर कहा, 'ट्यूबलाइट, 'जग्गा जासूस', 'मुन्ना माइकल', 'जब हैरी मेट सेजल'। बॉलीवुड बुरे दौर से गुजर रहा है। हैरान कर देने वाली बात है कि दिग्गजों की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर काम नहीं कर रही हैं। दर्शकों का कोई दोष नहीं। समस्या इसी में है।'

ये भी पढ़ें: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की रिलीज से पहले अक्षय कुमार 24 घंटे में 24 Toilet 

तरण आदर्श ने कहा, 'बड़े सितारों को मजबूत कहानी की आवश्यकता है। पटकथा अच्छी होनी चाहिए। स्टार की ताकत काफी नहीं है।' भारत के अलावा, 'जब हैरी मेट सेजल' ने अपने पहले हफ्ते में ब्रिटेन में 500,000 डॉलर, अमेरिका और कनाडा में 1,300,000 डॉलर, खाड़ी देशों से 2,300,000 डॉलर, ऑस्ट्रेलिया में 350,000 डॉलर और पाकिस्तान में 650,000 डॉलर की कमाई की।

इससे पहले 'ट्यूबलाइट', 'जग्गा जासूस' जैसी उम्मीदों वाली फिल्में भी बॉक्स-ऑफिस पर खरा नहीं उतरीं। अब सभी की नजरें अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' पर है। यह शुक्रवार यानी 11 अगस्त को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: चीन की धमकी: नेहरू की तरह हमें नजरअंदाज न करें मोदी

First Published : 09 Aug 2017, 07:30:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो