logo-image

क्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया Viral पर इस फोटो ने दी खबर को हवा

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी और उसके बाद साल 2011 में उन्होंने बेटी आराध्या को जन्म दिया था.

Updated on: 24 Mar 2019, 12:48 PM

नई दिल्ली:

Bollywood ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. आजकल ज्यादातर ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) को लेकर ही चर्चा रहती हैं. जिस समय पूरा बॉलीवुड होली मनाने में बिजी था तो ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक (Abhishek Bachchan)  के साथ गोवा में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही थीं. ऐश्वर्या और अभिषेक की गोवा की छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों के आने के बाद ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में दिखाई गई ये फेक चीजें, जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ

तस्वीर में ऐश्वर्या अभिषेक के साथ नंगे पांव समुद्र किनारे टहलती दिखाई दे रही हैं. रही हैं और उनका पेट कुछ फूला हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद से ही यह तस्वीर वायरल हो गई है.सोशल मीडिया पर भी यह चर्चा हो रही है कि ऐश्वर्या राय दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर की जिम के बाहर ली गई इन तस्वीरों ने लोगों को किया क्रेजी, Social Media पर हुई Viral

एक उत्साहित फैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि ऐश्वर्या का एक और बच्चा हो. बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी और उसके बाद साल 2011 में उन्होंने बेटी आराध्या को जन्म दिया था. बता दें कि ऐश्वर्या की लेटेस्ट फिल्म 2018 में आई Fanney Khan थी जिसमे उन्होंने बेबी सिंह का किरदार निभाया था.