logo-image

अजान विवाद: सोनू निगम से इरफान ने पूछा- जब अस्पताल के बगल में डिस्कोथेक चलता है तब लोग उस पर सवाल क्यों नहीं उठाते

अभिनेता इरफान खान ने सवाल उठाया है कि सिर्फ अजान के लाउडस्पीकर से समस्या है या हर तरह के साउंड से।

Updated on: 04 May 2017, 08:11 AM

नई दिल्ली:

सिंगर सोनू निगम के अजान के मामला एक बार फिर चर्चा में है। अभिनेता इरफान खान ने सवाल उठाया है कि सिर्फ अजान के लाउडस्पीकर से समस्या है या हर तरह के साउंड से। इरफान ने ये बात अपनी आने वाली फिल्म हिंदी मीडियम के प्रमोशन के दौरान एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कही।

सिंगर सोनू निगम के ट्वीट 'अजान जरूरी, लाउडस्पीकर नहीं' विवाद पर इरफान ने कहा, 'जब अस्पताल के बगल में डिस्कोथेक चलता है तब लोग उस पर सवाल क्यों नहीं उठाते। हमें सभी तरह के ध्वनि प्रदूषण पर चर्चा करनी चाहिए। हमें यह भी सोचना चाहिए कि क्या सिर्फ एक ही आदमी को साउंड से समस्या है?'

इसे भी पढ़ें: इरफान की फिल्म 'हिन्दी मीडियम' का नया गाना 'एक जिंदड़ी' रिलीज

अपने इंटरव्यू में इरफान ने कहा कि विदेशों में गाड़ी के हॉर्न पर पाबंदी है। क्योंकि वह इस बात को लेकर बहुत संवेदनशील होते हैं। लेकिन भारत में क्या यह संभव है? इरफ़ान ने ध्वनि प्रदूषण को गंभीर मुद्दा बताते हए सवाल किया, क्या हम इस तरह के प्रदूषण को लेकर संवेदनशील हैं?

हालांकि इरफान ने बातचीत में साफ कहा कि उन्होंने सोनू निगम या उनके अजान वाले विवाद से जुड़ा कोई बयान नहीं दिया। हो सकता है कि किसी और संबंध में ऐसा बयान दिया हो जिसे मीडिया इससे जोड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

बता दें कि इरफान की आने वाली फिल्म 'हिंदी मीडियम' 19 मई को रिलीज होगी इस फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर है। साकेत चौधरी निर्देशित इस फिल्म का केंद्र एजुकेशन पैटर्न पर है जिसमें अच्छी एजुकेशन दिलाने के लिए इरफान इंग्लिश सीखने की कोशिश करते हैं।

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें