logo-image

श्रद्धा कपूर ने वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने पर साइना नेहवाल को दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ग्लासगो में विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने पर साइना नेहवाल को बधाई दी हैं।

Updated on: 28 Aug 2017, 01:09 PM

highlights

  • साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक फिल्म 'साइना' में श्रद्धा निभा रही हैं किरदार
  • 22 सितम्बर को रिलीज हो रही फिल्म 'हसीना पारकर' में भी आ रही हैं नजर

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ग्लासगो में वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने पर साइना नेहवाल को बधाई दी हैं। आपको बता दें कि साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म 'साइना' में श्रद्धा उनका किरदार निभा रही हैं।

साइना ग्लासगो में शनिवार को हुए महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल मैच में जापान की नोजोमी ओकुहारा से हार गई थीं। अगर वह यह मैच जीतती, तो वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में दूसरी बार पहुंच जाती।

श्रद्धा ने ट्वीट कर कहा, 'कांस्य पदक जीतने पर साइना आपको बहुत बधाई। चोट के बाद आपने कितनी शानदार वापसी की है। अविश्वसनीय! आपने हमें बहुत गर्व महसूस कराया।'

ओकुहारा ने पी.वी. सिंधु को भी वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में रविवार को हराया है। ओकुहारा ने इससे पहले सायना को 2015 दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज फाइनल्स में हराया था।

इसके बाद श्रद्धा ने साइना की तारीफ करते हुए कहा, 'भारत के लिए अविश्वसनीय क्षण! कांस्य और रजत पदक लाने के लिए साइना और पी.वी. सिंधु को बधाई। ओकुहारा ने बढ़िया खेला।'

साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक फिल्म 'साइना' को अमोल गुप्ते निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 2018 में रिलीज हो सकती है।

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर 22 सितम्बर को रिलीज होने वाली अपूर्वा लाखिया की फिल्म 'हसीना पारकर' में दमदार किरदार में नजर आ रही है। इसमें श्रद्धा दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभा रही है।

और पढ़ें: 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन-9 की आज से शुरुआत, अमिताभ ने प्रोमो में उठाए सामाजिक मुद्दे