logo-image

सारा अली खान से लेकर सुहाना तक, इन ग्लैमरस लड़कियों की मां करती हैं ये काम, जरूर जानना चाहेंगे आप

बॉलीवुड लेब्स को लेकर लोगों के बीच गजब की दीवानगी होती है। उनकी एक झलक पाने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आजकल यही दीवानगी उनके स्टार किड्स को लेकर भी होने लगी है।

Updated on: 23 Dec 2018, 06:00 PM

मुंबई:

बॉलीवुड लेब्स को लेकर लोगों के बीच गजब की दीवानगी होती है। उनकी एक झलक पाने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आजकल यही दीवानगी उनके स्टार किड्स को लेकर भी होने लगी है। हर कोई यह जानना चाहता है कि इन दिनों शाहरुख खान और गौरी की बेटी सुहाना क्या कर रही हैं! या श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली कहां हैं! लेकिन क्या आपको पता है कि इन ग्लैमरस स्टार किड्स की माएं क्या करती हैं? जी हां, इस स्पेशल रिपोर्ट में हम बताने जा रहे हैं कि इन स्टार किड्स की माएं भी किसी से कम नहीं हैं...

1. सारा अली खान-अमृता सिंह

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। आपको बता दें कि सारा की मां अमृता सिंह अपने समय की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक रह चुकी हैं। उन्होंने 1983 में 'बेताब' फिल्म से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'मर्द', 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'आईना', 'दस कहानियां और 'शूट आउट एट लोखंडवाला' जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने खुद से 12 साल छोटे एक्टर सैफ अली खान से शादी की और फिर फिल्मों से दूरी बना ली।

ये भी पढ़ें: प्रियंका-निक दिल्ली रिसेप्शन: न्यूलीवेड प्रियंका ने प्रधानमंत्री का इस तरह जताया आभार

2. सुहाना खान-गौरी खान

शाहरुख खान और गौरी की बेटी सुहाना खान की फोटोज और खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन गौरी खान भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। वह फिल्म निर्माता हैं और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की सह-निर्माता होने के साथ-साथ इंटरियर डिजाइनर भी हैं। उन्होंने 1991 में शाहरुख खान से शादी की थी।

3. अनन्या पांडे-भावना पांडे

चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी अनन्या भी सारा अली खान की तरह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग पहले से ही जबरदस्त है। अनन्या की मां भावना पांडे भी बेहद स्टाइलिश हैं और अक्सर इवेंट्स में मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ नजर आती हैं। भावना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फॉलोअर्स की तादाद काफी ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: #Zero: अनुष्‍का शर्मा के अलावा जानें कौन-कौन से स्‍टार निभा चुके हैं गंभीर बीमारी पर किरदार

4. नव्या नवेली-श्वेता नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। उनकी खूबसूरती के लोग अभी से दीवाने हैं, लेकिन उनकी मां श्वेता नंदा भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में मुंबई में अपना एक स्टोर लॉन्च किया है। इसके अलावा वह पिता अमिताभ बच्चन के साथ विज्ञापनों में भी नजर आ जाती हैं।

5. जाह्नवी कपूर-श्रीदेवी

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें कभी मिट नहीं सकतीं। श्रीदेवी अपने जमाने की नंबर वन एक्ट्रेस रह चुकी हैं। एक्टिंग के मामले में उनका कोई सानी नहीं था। खूबसूरती के साथ-साथ लोगों को उनका शांत स्वभाव भी बहुत पसंद आता था। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

ठगे गए अभिनेता रवि किशन