News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन

flashback: 'जुड़वा' की सफलता के बाद सलमान खान के पास कॉमेडी फिल्मों की लग गई थी लाइन

'जुड़वा 2' में उनके बेटे व बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इसमें उनके साथ जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू भी हैं। फिल्म में सलमान और करिश्मा एक कैमियो में दिखेंगे।

Sunita Mishra | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 27 Aug 2017, 09:13:55 AM
सलमान खान और  (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

डेविड धवन के निर्देशन में बनी साल 1997 में आई 'जुड़वा' फिल्म एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। 90 के दशक की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा' में सलमान खान ने दो अलग-अलग किरदार निभाये थे।

'जुड़वा' की सफलता के बाद सलमान खान के पास कॉमेडी फिल्मों की लाइन लग गई थी। इसके बाद उन्होंने बीबी नंबर वन, रेड्डी, मुझसे शादी करोगी और नो एंट्री जैसी कई ​हिट फिल्में बॉलीवुड को दी।

फिल्‍म के गाने और डायलॉग्‍स आज भी सिनेमाई दर्शकों के दिलों में राज करते हैं। डायरेक्टर डेविड धवन एक बार फिर से सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा जैसे सितारों से सजी 'जुड़वा' फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

'जुड़वा 2' में उनके बेटे व बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इसमें उनके साथ जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू भी हैं। फिल्म में सलमान और करिश्मा एक कैमियो में दिखेंगे।

फिल्म का 'टन टना टन टन टारा' गाने भी काफी चर्चा में है, क्योंकि इस बार सलमान खान और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया यह गाना आपको नए अंदाज में सुनने को मिलेगा।

इसके साथ ही फिल्म के गाने और डायलॉग्स भी काफी पसंद किए गए थे। आइए आपको बताते हैं, फिल्म के गानों के बारें में, जिसे आज भी खासा पसंद किया जाता है।

और पढ़ें: IN PICS: मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, मेरा वजन बढ़ गया है: नरगिस फाखरी

1. 'टन टना टन टन टारा' 

'टन टना टन टन टारा' गाने को अभिजीत और पूर्णिमा ने अपनी आवाज दी है और अनु मलिक ने उसका म्यूजिक कंपोज किया है।

2. ऊंची है बिल्डिंग लिफ्ट तेरी बंद है

ऊंची है बिल्डिंग लिफ्ट तेरी बंद है, गाने को अनु मलिक और पूर्णिमा ने गाया था। म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के इस गाने को खासा पसंद किया गया था।

3. 'दुनिया में आये हो तो लव कर लो' 

'दुनिया में आये हो तो लव कर लो' गाना करिश्मा कपूर, सलमान खान और रंभा पर फिल्माया गया है। इसे कुमार सानु और कविता कृष्णामूर्ति ने गाया था।

4.'तू मेरे दिल में बस जा'

'तू मेरे दिल में बस जा' गाना करिश्मा कपूर और सलमान खान पर फिल्माया गया है। इसे कुमार सानु और पूर्णिमा ने अपनी आवाज दी है।

खबरों की मानें तो सलमान खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। इस फिल्म में एक बार फिर से वह कैमियो कर रहे हैं। हालांकि ट्रेलर में सलमान खान की झलक का खुलासा नहीं किया गया है। अभी आपको सलमान को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

और पढ़ें: ऋषि कपूर ने धर्मगुरुओं, राधे मां पर साधा निशाना कहा- सभी डेरा संपत्तियों को कुर्क किया जाए

 

First Published : 26 Aug 2017, 08:40:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.