logo-image

PM मोदी ने राजीव गांधी पर की टिप्पणी तो फराह खान ने राहुल गांधी को दे डाली ये नसीहत

बॉलीवुड अभिनेता संजय खान की बेटी फराह अली खान भी इस चुनावी लड़ाई के मैदान में कूद पड़ी है. उन्होंने पीएम के बयान पर अपना विरोध जताते हुए ट्वीट किया है.

Updated on: 05 May 2019, 05:15 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत नेता राजीव गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक टिप्पणी का कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है. वहीं इस मामले पर सोशल मीडिया पर भी लोग दो खेमें में बंट गए है. इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेता संजय खान की बेटी फराह अली खान भी इस चुनावी लड़ाई के मैदान में कूद पड़ी है. उन्होंने पीएम के बयान पर अपना विरोध जताते हुए ट्वीट किया है, 'पीएम मोदी राजीव गांधी के बारे में क्या सोचते है, इससे क्या फर्क पड़ता है, उनकी राय क्यों मायने रखती है. वो तो हमेशा हर किसी के लिए बुरा बोलते है. सिवाय उन आतंकी और आरोपियों को छोड़कर जो उनकी पार्टी से चुनाव लड़ते है. ' उन्होंने ये भी कहा, 'राहुल गांधी को ऐसे आरोपों पर कोई जवाब नहीं देना चाहिए क्योंकि मोदी चाहते हैं कि राहुल गांधी प्रतिक्रिया दें.'

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक रैली के दौरान राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को 'भ्रष्टाचारी नंबर 1' बताया था. मोदी ने कहा था, 'आपके (राहुल गांधी) पिता को उनके दरबारियों द्वारा 'मिस्टर क्लीन' बुलाया जाता था, लेकिन उनका जीवन 'भ्रष्टाचारी नंबर 1' के रूप में समाप्त हुआ.' उनकी यह प्रतिक्रिया कांग्रेस प्रमुख द्वारा राफेल जेट सौदे को लेकर भ्रष्टाचार के लगातार हमलों के बाद आई थी.

पीएम मोदी द्वारा राजीव गांधी को एक 'भ्रष्ट' राजनेता कहे जाने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को अपने पिता व देश के लिए अपना जीवन बलिदान करने वाले पूर्व प्रधानमंत्री पर हमला करने को लेकर मोदी की आलोचना की.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'मोदीजी, लड़ाई खत्म हो चुकी है. आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं. खुद के बारे में खुद के भीतर की सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा. सप्रेम.'

राहुल गांधी के इस जवाब पर फराह खान (Farah Ali Khan) ने खुशी जताते हुए लिखा कि शानदार जवाब.