logo-image

अनिल कपूर को है अपने 'अच्छे दिन' का इंतजार, यूट्यूब पर हिट हुआ गाना

अनिल कपूर ने अपनी आने वाली नई फिल्म फन्ने खां का नया गाना 'मेरे अच्छे दिन कब आएंगे' सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Updated on: 21 Jul 2018, 01:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने अपनी आने वाली नई फिल्म 'फन्ने खां' का नया गाना 'मेरे अच्छे दिन कब आएंगे' सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस गाने को अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि 'जब अच्छे दिन का सपना देख ही लिया है, तो अच्छे दिन का भरोसा भी रखिए! प्लीज मेरे फेवरिट गाने को सुनिए'।

इस गाने में अनिल कपूर को एक टैक्सी ड्रावर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो अपने 'अच्छे दिनों' का इंतजार कर रहा है।

इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं और इस बीच फिल्म का यह तीसरा गाना आया है। इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और गाने के बोल लिखे हैं, इर्शाद कामिल ने। गाने के रिलीज के बाद इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। 

बता दें कि फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी है। फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी बेटी का सिंगर बनने का सपना पूरा करना चाहता है। फिल्म में ऐश्वर्या सिंगिग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं अनिल कपूर पिता के किरदार में नजर आएंगे।

वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म, 'फन्ने खां' में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज होगी।

यहां देखें फिल्म का नया गाना 'अच्छे दिन'-

और पढ़ें- अलवर: गाय की तस्करी के संदेह में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, वसुंधरा ने दिया कार्रवाई का आदेश