logo-image

फिर नानी बनने वाली हैं 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी, ईशा देओल ने खूबसूरत फोटो शेयर कर सुनाई खुशखबरी

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है.

Updated on: 21 Jan 2019, 02:08 PM

मुंबई:

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है. बता दें कि ईशा ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) संग सात फेरे लिए थे और 2007 में बेटी राध्या को जन्म दिया था.

ईशा ने दूसरी बार अपनी प्रेग्नेंसी को घोषणा सोशल मीडिया पर की है. इस फोटो में उनकी बेटी राध्या सोफे के पास बैठी नजर आ रही है और कैप्शन में लिखा है, 'मैं बड़ी बहन के तौर पर प्रमोट हो गई हूं!'

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल की #UriTheSurgicalStrike ने तोड़ा कंगना रनौत की 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का ये रिकॉर्ड

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा ने साल 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी की थी. उन्होंने गोदभराई के साथ पूरे रीति-रिवाज से अपने पति संग दोबारा सात फेरे लेकर शादी की थी, जिसकी काफी चर्चा हुई थी.

37 साल की ईशा ने 'धूम', 'आंखें', 'जस्ट मैरिड', 'क्यों दिल ने कहा', 'कुछ तो है' जैसी फिल्मों में काम किया है. शादी के बाद वह फिल्मों से दूर हो गईं और अपने परिवार पर ध्यान दे रही हैं.

ऐसे शुरू हुई थी ईशा-भरत की लव स्टोरी

खबरों की मानें तो जब भरत 13 साल के थे, तभी ईशा को अपना दिल दे बैठे थे. दोनों अलग-अलग स्कूल में पढ़ते थे, लेकिन कॉम्पिटीशन में उनकी मुलाकात होती थी. एक इंटरव्यू में ईशा ने जिक्र किया था कि एक बार भरत ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की थी तो उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया था. फिर उन्होंने भरत से बातचीत करना बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें: Tring Tring करके आईं सपना चौधरी ने मचाया धमाल, कातिलाना है उनका डांस मूव्स

हालांकि, भरत का ईशा के प्रति प्यार कम नहीं हुआ. 10 साल तक एक-दूसरे से बातचीत नहीं करने के बाद इनकी मुलाकात मशहूर निगारा फॉल्स पर हुई.