logo-image

कहानी की मांग पर सिर मुंडवाने के लिए तैयार हूं: दिशा पटानी

दिशा हाल ही में 'कुंग फू योगा' में नजर आई थीं। अब वह फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म 'बागी 2' में लीड एक्ट्रेस होंगी।

Updated on: 29 Aug 2017, 03:34 PM

मुंबई:

एमएस धोनी की बायोपिक मूवी से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली दिशा पटानी स्क्रिप्ट की डिमांड पर कुछ भी कर सकती हैं। अरे.. ये हम नहीं कह रहे, बल्कि उन्होंने खुद यह बात बोली है।

जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का कहना है कि अगर किसी फिल्म की कहानी की मांग पर उन्हें सिर मुंडवाने की जरूरत पड़ती है तो वह फिल्म के फायदे के लिए ऐसा करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: 'पहरेदार पिया की' शो की शूटिंग बंद, अब नहीं दिखेगी विवादित लव स्टोरी 

दिशा से जब पूछा कि क्या वह कहानी की मांग पर अपना सिर मुंडवाएंगी, तो उन्होंने कहा, 'इस बारे में मेरा फैसला इस बात निर्भर पर होगा कि मैं स्क्रिप्ट को लेकर कितनी जुनूनी और संजीदा हूं। अगर मुझे सच में लगता है कि यह फिल्म के लिए फायदेमंद होगा तो मैं ऐसा करने को तैयार हो जाऊंगी।'

यह पूछे जाने पर कि अभिनेत्रियां अपने बालों के लुक के साथ ज्यादा प्रयोग क्यों नहीं करती हैं तो उन्होंने कहा, 'अधिकांश अभिनेत्रियां कई फिल्मों से लेकर विज्ञापन तक कई प्रोजेक्ट से जुड़ी होती हैं। इसलिए उन्हें लंबे समय तक किसी खास लुक में रहने की जरूरत होती है।'

ये भी पढ़ें: भारी बारिश से मुंबई बेहाल, ट्रेनें और उड़ाने रद्द

फिल्म 'एमएसधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की अभिनेत्री गॉर्नियर कलर नैचुरल्स की ब्रांड एंबेसेडर भी हैं। उनका कहना है कि उनके बालों पर कई प्रकार के केमिकल और सीरम लगते हैं, इसलिए उन्हें नियमित रूप से इनकी देखभाल करनी पड़ती है। अभिनेत्री का मानना है कि नए लुक के लिए बालों को रंगना अच्छा उपाय है।

बता दें कि दिशा हाल ही में 'कुंग फू योगा' में नजर आई थीं। अब वह फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म 'बागी 2' में लीड एक्ट्रेस होंगी। इसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: कोर्ट ने रामपाल को दो मामलों में किया बरी, फिलहाल जेल में ही रहेंगे