logo-image

श्रद्धा कपूर नहीं दिशा पटानी संग बागी-2 में एक्शन करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म 'बागी 2' में लीड एक्ट्रेस दिशा पटानी होंगी।

Updated on: 09 Jun 2017, 12:15 AM

नई दिल्ली:

फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म 'बागी 2' में लीड एक्ट्रेस दिशा पटानी होंगी। दिशा पटानी के साथ इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगी। टाइगर फिल्म के पहले भाग का भी हिस्सा थे। हालांकि 'बागी' में उनके साथ श्रद्धा कपूर थी।

वैसे इंड्रस्टी में दिशा और टाइगर के बीच अफेयर की खबर हैं। ऐसे में दोनों रियल ही नहीं रील लाइफ में भी एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे। 

इसे भी पढ़ें: दिया मिर्जा और आर माधवन स्टारर फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' का बन सकता है सीक्वल, जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा

'बागी' ने न केवल अपने बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया था बल्कि भारी व्यावसायिक सफलता हासिल की थी। नाडियाडवाला ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा है, 'जब हमने दोनों का साथ मे लुक परीक्षण किया, तो हम उनकी केमिस्ट्री से काफी प्रभावित थे और दिशा भी इस भूमिका के लिए सही चुनाव हैं। मैं अपने कलाकारों से बहुत खुश हूं और इस परियोजना को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।'

जानकारी के मुताबिक टाइगर श्रॉफ के फिल्म के स्टंट की तैयारी के लिए इसी महीने हांगकॉंग रवाना होने वाले हैं। टाइगर विशेष मार्शल आर्ट निर्देशक टोनी चिंग की कोचिंग में स्टंट की तैयारी करेंगे।

इसे भी पढ़ें: रमजान में बिकनी में फोटोशूट करना फातिमा सना शेख को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर पड़ी गालियां

खबर हैं कि फिल्म में कुछ खास स्टंट की जरूरत है और निर्देशक अहमद खान का मानना है कि उन्हें मूल फिल्म में अपने स्टंट से हटकर कुछ अलग करना होगा। अभिनेता वुशु की विभिन्न शैली बाक मेईए चॉ ली फट और विंग चुन का प्रशिक्षण करेंगे और वहां एक महीने तक का समय बिताएंगे।