logo-image

बच्ची को किस करने के मामले पर बॉलीवुड आया सामने, सिंगर पापोन पर फूटा रवीना टंडन से लेकर गौहर खान तक गुस्सा

पापोन द्वारा एक नाबालिग लड़की को गलत तरीके से किस करने का वीडियो वायरल होने के बाद रवीना और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसी हस्तियों ने सामने आकर पापोन की खिलाफत की है।

Updated on: 24 Feb 2018, 06:40 PM

मुंबई:

सिंगर पापोन द्वारा एक नाबालिग लड़की को गलत तरीके से किस करने का वीडियो वायरल होने के बाद रवीना टंडन और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसी हस्तियों ने सामने आकर पापोन की खिलाफत की है। इस घटना के बाद स्तब्ध हस्तियों का मानना है कि यह बहुत घिनौनी और शर्मनाक घटना है और गायक को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

रवीना टंडन का कहा कि यह घिनौनी और शर्मनाक घटना है। पापोन को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। लड़की के पिता दवाब के कारण कुछ नहीं बोल रहे। उनकी सफाई हास्यास्पद है।

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा कि अगर उनकी बेटी के साथ किसी ने ऐसी हरकत की होती तो वे उसे इतना पीटतीं कि कोई और ऐसी हरकत करने की हिम्मत न करता।

और पढ़ें: बच्ची को किस करने के मामले पर सिंगर पापोन ने तोड़ी चुप्पी , कही ये बातें

बिग बॉस विजेता गौहर खान ने कहा कि क्या पिता जैसा प्यार जताने के लिए बच्ची का गाल खींच लेना काफी नहीं था, जो आपको एक नाबालिग बच्ची के होठों पर किस करना पड़ा।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कहा कि एक बच्ची से छेड़खानी करने के बाद भी पापोन के हाव-भाव और उनके भड़काऊ व्यवहार से उनकी उद्दंडता दिखाता है।

गौरतलब है कि एक वीडियो सामने आया था जिसमें पापोन रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' में प्रतिभागियों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं। लेकिन अचानक वो एक प्रतिभागी बच्ची के होंठों पर किस कर लेते है। इस घटना के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया था। इस कार्यक्रम में वह निर्णायक की भी भूमिका निभा रहे हैं। 

और पढ़ें: WATCH : अनुष्का ने 'परी' के डरावने लुक का खोला राज, बताया ऐसे बनी डरावनी