logo-image

हिंदी में 'वीआईपी 2' के नाम से रिलीज हुआ 'वेल्लाई इल्ला पट्टाधारी 2' का ट्रेलर, धनुष और काजोल एक-दूसरे को दे रहे हैं जबरदस्त टक्कर

फिल्म के ढाई मिनट के ट्रेलर में धनुष रघुवरन के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एक बेरोजगार युवा है।

Updated on: 26 Jun 2017, 03:18 PM

मुंबई:

धनुष और काजोल की की तमिल फिल्म 'वेल्लाई इल्ला पट्टाधारी 2' (हिंदी में 'वीआईपी 2') का ट्रेलर रविवार को मुंबई के ऑडियो लॉन्च में रिलीज हुआ। यह 2014 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वीआईपी' का सीक्वल है।

फिल्म के ढाई मिनट के ट्रेलर में धनुष रघुवरन के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एक बेरोजगार युवा है। यह किरदार फिल्म के पहले भाग के उनके किरदार जैसा ही है।

फिल्म का निर्देशन सौंदर्या रजनीकांत ने किया है। ट्रेलर से स्पष्ट है कि कहानी धनुष और काजोल के टकराव पर आधारित है। काजोल इसमें एक सफल कारोबारी महिला के किरदार में हैं।

ये भी पढ़ें: #CLAP: अजय देवगन की दूसरी मराठी फिल्म की शूटिंग शुरू, शेयर की ये खास तस्वीर

इस फिल्म में अमला पॉल, समुथिराकनी और विवेक भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। काजोल 'वीआईपी 2' से 20 साल बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में लौट रही हैं। 

फिल्म का निर्माण कलईपुली एस थनु ने किया है। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

बता दें कि काजोल ने साल 1997 में एक तमिल फिल्म 'मिंसारा कानावु' में काम किया था। करीब दो दशक बाद वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। वह साल 2015 में शाहरुख खान के साथ 'दिलवाले' फिल्म में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: PICS: सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं संजय दत्त की पत्नी मान्यता

वहीं धनुष 'कोलावरी डी' गाने से मशहूर हुए थे। उनके वीडियो को यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज मिले थे। वहीं 'रांझणा' फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनके अपोजिट सोनम कपूर को कास्ट किया गया था।

यहां देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: EID 2017: ईद पर चखें 'बैदा रोटी' का स्वाद