logo-image

DeepVeer Reception: रणवीर संग 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर जमकर नाचे बिग बी, वायरल हुआ वीडियो

रणवीर और दीपिका ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया है. ये तीनों ही फिल्में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी और तीनों ही सुपरहिट रही हैं.

Updated on: 02 Dec 2018, 03:28 PM

नई दिल्ली:

करीब 6 साल एकदूसरे को डेट करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी कर ली. न्यूली वेड ने अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात में दिया. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई. अब दोनों की शादी के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, इनमें अमिताभ बच्चन का एक वीडियो काफी चर्चा में है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बिग बी ने रणवीर सिंह के साथ मिलकर 'जुम्मा चुम्मा' गानें पर जबरदस्त डांस किया. वीडियो में रणवीर, अमिताभ के डांस स्टेप को फॉलो करते दिखे.

बता दें कि अमिताभ इस पार्टी में अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे थे. जहां सभी ने न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद दिया. अमिताभ और दीपिका ने फिल्म पीकू में एक साथ काम किया था. पिता और बेटी के रिश्ते पर बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में इनके अलावा इरफान खान भी मुख्य किरदार में थे. इस रिसेप्शन के दौरान दीपिका रणवीर ने वेस्टर्न लुक अपनाया. रणवीर ने जहां ब्लैक सूट पहना तो वहीं दीपिका रेड गाउन में नजर आईं.

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया है. ये तीनों ही फिल्में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी और तीनों ही सुपरहिट रही हैं. दीपिका पादुकोण 'रामलीला गोलियों की रास लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नजर आ चुके हैं.