logo-image

भंसाली की अगली फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण और अभिषेक बच्चन की जोड़ी

राम लीला, बाजीराव-मस्तानी और पद्मावती की हैट्रिक के बाद संजय लीला भंसाली अपनी चौथी फिल्म में भी दीपिका पादुकोण को लेने वाले हैं।

Updated on: 04 Nov 2017, 07:39 PM

नई दिल्ली:

'राम लीला', 'बाजीराव-मस्तानी' और 'पद्मावती' की हैट्रिक के बाद संजय लीला भंसाली अपनी चौथी फिल्म में भी दीपिका पादुकोण को लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक 'पद्मावती' की रिलीज से पहले ही भंसाली की अमृता प्रीतम और साहिर लुधियानवी की लव स्टोरी पर अगली फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं।

खबर हैं इस फिल्म में भी दीपिका ही लीड रोल में होंगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक भंसाली पहले प्रियंका चोपड़ा को लेने वाले थे, लेकिन फिर दीपिका को साइन कर लिया। इस फिल्म में दीपिका, लेखक और कवियत्री अमृता प्रीतम का किरदार निभाएंगी।

अमृता प्रीतम की जिंदगी पर आधारित फिल्म में साहिर लुधियानवी का किरदार अभिषेक बच्चन निभाएंगे। अभिषेक ने इस किरदार के लिए खुद को तैयार करना भी शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: क्या 'पद्मावती' को लेकर हो गया दीपिका पादुकोण- रनवीर सिंह का ब्रेकअप!

वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, 'साहिर की बायोपिक के लिए अभिषेक ने तैयारी शुरू कर दी है। 'पद्मावती' की रिलीज के बाद संजय भंसाली के साथ बातचीत शुरू होगी। लेकिन साहिर की जिंदगी पर अभिषेक ने काम शुरू कर दिया है।'

अभिषेक और दीपिका की यह पांचवी फिल्म होगी। फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी।

इसे भी पढ़ें: विन डीजल के साथ फिर काम करेंगी दीपिका पादुकोण, मिली एक और हॉलीवुड फिल्म