logo-image

प्रेग्नेंसी को लेकर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जब मां बनना होगा

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी

Updated on: 13 Apr 2019, 01:58 PM

नई दिल्ली:

पिछले साल धूमधाम से शादी के बंधन में बंधे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर अक्सर कोई न कोई खबर चर्चा में रहती है. हाल ही में दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबर खूब उड़ी जिसे लेकर अब दीपिका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी को झूठ बताते हुए कहा कि वो कभी न कभी मां बनेंगी, किसी भी महिला या कपल पर पेरेंट बनने का दबाव डालना ठीक नहीं है.

दीपिका ने आगे कहा कि जिस दिन महिलाओं से मां बनने पर सवाल करना छोड़ दिया जाएगा उस दिन हम वास्तव में कोई बदलाव लाएंगे. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी जिसकी कड़ी टक्कर अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी से होगी. अब देखना होगा कि क्या दोनों फिल्मों के मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करते हैं या नहीं. बता दें कि रणवीर-दीपिका ने कई  साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. जिसमें सिर्फ गिने-चुने लोग शामिल हुए थे.