logo-image

... तो इस वजह से दीपिका पादुकोण की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शामिल नहीं हुए थे उनके Ex ब्वॉयफ्रेंड

बॉलीवुड के हंसमुख-मस्तमौला एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और शांत स्वभाव की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पिछले महीने इटली के लेक कोमो में एक-दूसरे का हाथ थामा.

Updated on: 18 Dec 2018, 11:30 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के हंसमुख-मस्तमौला एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और शांत स्वभाव की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पिछले महीने इटली के लेक कोमो में एक-दूसरे का हाथ थामा. इस दौरान दोनों एक्टर्स के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के भी खूब चर्चे हुए. रणवीर-दीपिका ने सारे गिले-शिकवे भुलाकर अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर को मुंबई में हुई वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में इनवाइट किया. अनुष्का तो पार्टी में पहुंचीं, लेकिन लगता है रणबीर कपूर अपना अतीत नहीं भुला पाए और इसीलिए दीपिका के बुलाने के बावजूद वो पार्टी में नहीं पहुंचे. आखिर किस वजह से रणबीर ने रिसेप्शन पार्टी अटैंड नहीं की, इस पर दीपिका ने खुलासा किया है.

हाल ही में दीपिका पादुकोण से एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि रणबीर उनकी रिसेप्शन पार्टी में क्यों नहीं आएं तो उन्होंने कहा, 'रिसेप्शन के बाद से उनकी रणबीर से कोई बात नहीं हुई है. वो रणबीर हैं और उनके नहीं आने से मैं सरप्राइज नहीं हूं.'

ये भी पढ़ें: आज रिलीज होगा कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर, लेकिन उसके पहले देखें चार नए किरदारों के चेहरे

दीपिका ने कहा कि उन दोनों का रिश्ता कुछ ऐसा ही है. उनके रिलेशनशिप की यही खूबसूरती है. एक्ट्रेस ने कहा कि 'वह काफी कुछ न कह कर भी बहुत कुछ कह जाते हैं.'

बता दें कि रणवीर-दीपिका की रिसेप्शन पार्टी में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट भी नहीं पहुंची थीं. खबरों की मानें तो दोनों एक्टर्स अपनी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी थे. इन दिनों बी-टाउन में रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप के चर्चे खूब हो रहे हैं.