logo-image

रिलीज से पहले विवादों में 'इंदु सरकार', मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने पर इनाम

डायरेक्टर मधुर भंडारकर की मोस्ट अवेटेड मूवी 'इंदु सरकार' रिलीज होने से पहले विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है।

Updated on: 06 Jul 2017, 09:43 AM

नई दिल्ली:

महिला प्रधान फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की मोस्ट अवेटेड मूवी 'इंदु सरकार' रिलीज होने से पहले विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है। इमरजेंसी पर आधारित इस फिल्म की मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही है।

इलाहबाद के एक कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने फिल्म का विवादित पोस्टर जारी किया है। कांग्रेस नेता ने मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख रूपये देने का ऐलान किया है। 

इस विवादित पोस्टर में निर्देशक पर नेहरू-गांधी परिवार को साजिशन बदनाम करने का आरोप लगाया है। पोस्टर में भंडारकर के मुंह पर क्रॉस का निशान बनाया हुआ है।

निर्देशक मधुर भंडारकर ने पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया।

संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड को लिखा खत
मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को खत लिखकर 'इंदु सरकार' फिल्म को हरी झंडी दिखाने से पहले इसे देखने की मांग की है। इस फिल्म में 1975 में इंदिरा गांधी सरकार द्वारा लगाए गए आपातकाल के समय को दिखाया गया है। इसकी वजह से कांग्रेस पार्टी इसका विरोध कर रही है।

कई हिट फिल्में बना चुके हैं मधुर
मधुर भंडारकर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनमें 'पेज थ्री', 'फैशन', 'चांदनी बार', 'हीरोइन', 'कॉरपोरेट', 'कलैंडर गर्ल' जैसी फिल्में शामिल हैं। एक बार फिर से वह दर्शकों के लिए 'इंदु सरकार' लेकर आ रहे हैं, जो कि देश की सबसे बड़ी घटना से जुड़ी हुई है।

नील नितिन मुकेश निभाएंगे रोल
नील नितिन मुकेश इस फिल्म में संजय गांधी का रोल निभाएंगे। फिल्म की कुछ शुरुआती झलकियों से यह भी पता चलता है कि इसमें कीर्ति देश की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और नील नितिन मुकेश, संजय गांधी से प्रेरित किरदार निभाएंगे।