logo-image

चिरंजीवी के भांजे साईं धर्म और निहारिका जल्द करने जा रहे हैं शादी!

साईं धर्म तेज मेगास्टार चिरंजीवी की बहन विजया दुर्गा बेटे हैं और अभिनेता नागेंद्र बाबू और पवन कल्याण के भतीजे हैं, जबकि निहारिका नागेन्द्र बाबू की बेटी हैं।

Updated on: 08 May 2017, 04:37 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर यह खबर काफी वायरल हो रही है कि साईं धर्म तेज और निहारिका कोनिदेला जल्द ही शादी करने जा रहे हैं! यूट्यूब, व्हाट्सअप और फेसबुक समेत सभी सोशल साइट्स पर यह हॉट मामला चर्चा का विषय बन गया है।

खबरें यह भी हैं कि उनके परिवारवालों ने शादी की मंजूरी भी दे दी है। साईं धर्म तेज मेगास्टार चिरंजीवी की बहन विजया दुर्गा बेटे हैं और अभिनेता नागेंद्र बाबू और पवन कल्याण के भतीजे हैं, जबकि निहारिका नागेन्द्र बाबू की बेटी हैं।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर फिर साथ करेंगे काम, एंथोनी-अकबर की रही है हिट जोड़ी

खबरों की मानें तो, साईं धर्म तेज के फिल्म 'वेलेयी' में अभिनय करने की चर्चा भी है। इसके साथ ही उनको लेकर अटकलों का बाजार गर्म है कि वे उस फिल्म के निर्माता बनने जा रहे हैं, जिसमें स्टार नायिका होगी। खैर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन खबरों को सुनकर उनके प्रशंसकों समेत हर कोई हैरान है।

ये भी पढ़ें: नक्सलवाद की समस्या का साधारण और जादुई समाधान नहीं: राजनाथ सिंह

टॉलीवुड से आ रही खबरों के मुताबिक सार्इं और निहारिका दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और प्रेम करते हैं। वहीं कुछ लोग इनकी शादी को केवल अफवाह करार दे रहे हैं। साईं और निहारिका के चाहने वालों को अब उनके परिवार की ओर से इस खबर के कंफर्म करने का इंतजार है।

ये भी पढ़ें:  IPL 2017: आईपीएल के अगले सीजन में नहीं दिखाई देंगी ये दो टीमें, जानें क्या है इसकी वजह