logo-image

NASA पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत, चंदा मामा दूर के' से पूरा करेंगे मां का सपना

सुशांत ने एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि सुशांत अमेरिका की स्पेस एजेंसी नासा में मौजूद है। कृति इसी फोटो को लेकर फूली नहीं समां रहीं हैं।

Updated on: 23 Jul 2017, 12:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन 'राब्ता' के अपने को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को 'अंतरिक्ष' में देखकर बेहद खुश है। कृति और सुशांत कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
सुशांत ने एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि सुशांत अमेरिका की स्पेस एजेंसी नासा में मौजूद है। कृति इसी फोटो को लेकर फूली नहीं समां रहीं हैं।

फोटो को पोस्ट करते हुए सुशांत ने लिखा है, 'एक छोटे से रॉकेट से रियल रॉकेट तक.. यह बड़ा हो चुका बच्चा कभी सपने देखना बंद नहीं करेगा। मेरी मां हमेशा चाहती थीं कि उनका 'सुशांत अंतरिक्ष में' हो।'

कृति ने सुशांत द्वारा शेयर पोस्ट पर लिखा है, 'वाह! ऊंची उड़ान? मुझे यकीन है, तुम्हारी मां जरूर तुम पर गर्व करेंगी। ऐसे ही चमकते रहो सुश। सुशांत को अंतरिक्ष में देखने के लिए उत्साहित हूं।'

फिल्मकार शेखर कपूर ने भी अपने बचपन को याद करते हुए उस वक्त का एक सपना साझा किया।उन्होंने लिखा, 'जब मैं छोटा था तो अंतरिक्ष यात्री बनना चाहता था। रात को आसमान में घंटों देखता था। आकाशगंगा में मित्र ढूंढता था। मुझे वहां ले चलो।'

गौरतलब है कि सुशांत की अगली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' अंतरिक्ष के रहस्यों पर आधारित है। अपने रोल में परफेक्शन के लिए जाने जाने वाले सुशांत इस फिल्म के लिए भी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की तैयारी के सिलसिले में नासा जाने के अपने उत्साह व रोमांच को वह पहले ही ट्विटर पर शेयर कर चुके हैं।

अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म 'चंदा मामा दूर के' का निर्देशन संजय पूरन सिंह कर रहे है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर माधवन भी अहम भूमिकाओं में है। फिल्म के बारे में बताते हुए डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म की कहानी बिलकुल नई है और सुशांत इसमें एक नए अवतार में है।

और पढ़े: कंगना ने ओपन लेटर के जरिए सैफ को दिया जवाब, कहा- अगर विरासत की बात सही तो फिर मैं किसान होती