logo-image

CDR मामला: ठाणे मजिस्ट्रेट कोर्ट ने नवाज़ुद्दीन के वकील रिज़वान सिद्दीकी को पुलिस हिरासत में भेजा

ठाणे पुलिस क्राइम ब्रांच ने कथित रूप से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के कॉल रिकार्ड्स की जासूसी के आरोप में नवजुद्दीन के वकील रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated on: 17 Mar 2018, 07:39 PM

नई दिल्ली:

ठाणे पुलिस क्राइम ब्रांच ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी  के वकील रिजवान सिद्दीकी को कथित रूप से कॉल रिकार्ड्स की जासूसी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

ठाणे मजिस्ट्रेट अदालत ने 23 मार्च तक रिज़वान सिद्दीकी को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस मामले पर नवाज़ के वकील ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है 

रिज़वान सिद्दीकी का कहना है कि उन्होंने अपना बयान दर्ज कर दिया है और कुछ भी कानून के खिलाफ नहीं किया है। उन्हें फंसाया जा रहा है। 

रिज़वान के वकील रिज़वान मर्चेंट ने उनका बचाव करते हुए कहा, 'इस मामले में मुख्य व्यक्ति को बचाने के बहाने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके भाई, रिजवान सिद्दीकी को बलि का बकरा बनाने की कोशिश कर रहे है। हम हाईकोर्ट में इसे चुनौती देंगे'

और पढ़ें: हदीद से ब्रेकअप के बाद जायन मलिक ने गर्दन पर गुदवाया 'ब्लैक रोज़' टैटू

रिजवान सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों सहित कई मशहूर हस्तियों के लिए वकालत कर चुके हैं। इस साल 2 फरवरी को मशहूर महिला जासूस रजनी को गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार कुछ आरोपियों ने बताया था कि एक वकील ने प्राइवेट जासूसों से नवाज़ुद्दीन की पत्नी अमृता के सीडीआर हासिल किए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को गैरकानूनी तौर पर कॉल डेटा रेकॉर्ड्स उपलब्ध कराने के लिए पकड़ा था, जिसके बाद समन जारी किया गया था। क्राइम ब्रांच ने नवाज़ुद्दीन को भी पूछताछ के लिए पेश होने लिए कहा लेकिन वह आये नहीं।

'ठाकरे' में आएंगे नज़र

अभिनेता नवाज़ुद्दीन 'ठाकरे' में बाल ठाकरे का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। नवाज़ुद्दीन इस फिल्म में अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में है।

अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित यह फिल्म 23 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट और संजय राउत ने प्रेजेंट किया है।

और पढ़ें: 'पद्मावत' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी, 300 करोड़ क्लब में हुई एंट्री