logo-image

CDR केस में जैकी श्रॉफ की पत्नी का नाम, साहिल खान ने पोस्ट की वीडियो

कॉल डेटा रिकॉर्ड मामले के बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बाद जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का नाम सामने आया है।

Updated on: 23 Mar 2018, 10:35 AM

नई दिल्ली:

कॉल डेटा रिकॉर्ड मामले के बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बाद इस मामले में कंगना रनौत और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का नाम सामने आया है।

हाल ही में खुलासा हुआ कि आयशा श्रॉफ ने 'स्टाइल' एक्टर साहिल खान के कॉल डिटेल रिकॉर्ड गैरकानूनी तरीके से निकलवाकर वकील रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर किया था।

इस मामले पर साहिल खान ने चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो एक पोस्ट किया है। अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल में इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस जांच में सब साफ हो जाएगा।

उन्होंने कहा, 'जो भी हुआ मैंने आयशा श्रॉफ को माफ़ कर दिया है और अपनी जिंदगी में मैं आगे बढ़ गया हूं। मुझे नहीं पता कि उनके इरादे क्या थे और पुलिस की जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा।' बता दें कि 2014 में आयशा और साहिल खान बिजनस पार्टनर थे और इनके बीच कथित अफेयर की चर्चाओं ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

और पढ़ें: फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है ऋतिक और कटरीना, इस फिल्म के सीक्वल में आ सकते है नजर

इससे पहले ठाणे पुलिस क्राइम ब्रांच ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को कथित रूप से कॉल रिकार्ड्स की जासूसी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

ठाणे मजिस्ट्रेट अदालत ने 23 मार्च तक रिज़वान सिद्दीकी को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। रिजवान सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों सहित कई मशहूर हस्तियों के लिए वकालत कर चुके हैं। इस साल 2 फरवरी को मशहूर महिला जासूस रजनी को गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार कुछ आरोपियों ने बताया था कि एक वकील ने प्राइवेट जासूसों से नवाज़ुद्दीन की पत्नी अमृता के सीडीआर हासिल किए हैं।

और पढ़ेंबर्थडे: कंगना ने पहली फिल्म के लिए दिए थे 20 ऑडिशन, पढ़ें खास बातें