logo-image

Bollywood Top 5: साहो का टीजर हुआ रिलीज तो टाइगर को छोड़ आजकल इन्हें डेट कर रही हैं दिशा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनके दोस्त व कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने अपने स्टाइल में बधाई दी है

Updated on: 14 Jun 2019, 06:44 AM

नई दिल्ली:

काफी लंबे समय से प्रभास के फैन्स साहो के टीजर का इंतजार कर रहे थे. आज फिल्म का दमदार एक्शन टीजर रिलीज हो चुका है. 1 मिनट से ज्यादा के इस टीजर ने काफी सुर्खियां बटोरी और दिनभर ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में रहा. आईए जानते हैं आज बॉलीवुड में क्या खास रहा..

Saaho Teaser: 'साहो' का एक्शन टीजर हुआ रिलीज, हैरतअंगेज स्टंट करते हुए दिखे प्रभास

Saaho Teaser: 'बाहुबली' अभिनेता प्रभास की मच अवेटेड फिल्म साहो का एक्शन टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस दमदार टीजर को प्रभास और श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकांउट से शेयर किया है.

आखिरकार सलमान खान ने बताया अपनी जवानी का राज, कहा- मैं कभी बूढ़ा नहीं होऊंगा
क्यों नहीं होंगे सलमान खान कभी बूढ़े, आखिर क्या है सलमान खान में ऐसा जो रखता है उन्हें हमेशा जवां, जी हां, ये सवाल हमेशा से ही लोगों के चर्चा का विषय बना हुआ है.

दिशा पाटनी के बर्थडे पर बेफिक्र होकर नाचे टाइगर श्रॉफ, देखें ये Viral Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनके दोस्त व कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने अपने स्टाइल में बधाई दी है. टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से अपनी और दिशा पटानी का डांस वीडियो शेयर किया है.

ईरा खान किसे कर रहीं है डेट, फैन को इस सवाल पर क्या मिला जवाब, जानें

बॉलीवुड के स्टार किड्स लोगों के बीच काफी फेमस हैं, फिर वो करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमुर अली खान हों या शाहरुख खान की बेटी सुहाना, हर वक्त स्टार किड्स की चर्चा जोरों पर रहती है.

टाइगर को छोड़ अब इस युवा नेता के साथ दिखीं दिशा पाटनी, लोगों ने ऐसे किया ट्रोल
एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं. आज दिशा पटानी अपने बर्थडे के दिन ही ट्रोल हो गईं हैं. दिशा के ट्रोल होने की वजह एक वायरल फोटो है