logo-image

Pulwama Terror Attack: शाहरुख, सलमान और आमिर समेत बॉलीवुड हस्तियों ने कहा- 'ये हमला बर्बर, दुखद और...'

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर और शाहरुख खान आदि बॉलीवुड हस्तियों ने कड़ी निंदा की है. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर गुरुवार को हुए हमले में 45 जवान शहीद हो गए हैं. बॉलीवुड सितारों ने इस हमले को 'बर्बर', 'दुखद' और 'मानवता के खिलाफ जघन्य अपराध' बताया है.

Updated on: 16 Feb 2019, 09:24 AM

मुंबई:

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर और शाहरुख खान आदि बॉलीवुड हस्तियों ने कड़ी निंदा की है. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर गुरुवार को हुए हमले में 45 जवान शहीद हो गए हैं. बॉलीवुड सितारों ने इस हमले को 'बर्बर', 'दुखद' और 'मानवता के खिलाफ जघन्य अपराध' बताया है.

हमले की निंदा करते हुए बॉलीवुड हस्तियों ने ट्वीट किए:

अमिताभ बच्चन : व्यथित..परेशान.

लता मंगेशकर: मैं जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले की निंदा करती हूं. मैं शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देना चाहूंगी. दुख की इस घड़ी में मैं इन जवानों के परिवारों के साथ हूं.

शाहरुख खान : हमारे बहादुर जवानों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना. हमारे लिए जीवन बलिदान कर देन वाले जवानों की आत्मा को शांति मिले.

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमला: कंगना रनौत का फूटा गुस्सा, कहा- जो अहिंसा-शांति की बात करे उसे तमाचा लगाओ

सलमान खान : मेरी संवेदना हमारे प्यारे देश के जवानों और उनके परिवारों के साथ है, जिन्होंने हमारे परिवारों की रक्षा के लिए शहीदों के तौर पर अपना जीवन बलिदान कर दिया..आप भारत के लिए खड़े हैं.

आमिर खान : पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले की खबर से मैं दुखी हूं. यह बहुद दुखद है. शहीद जवानों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना.

रणवीर सिंह : पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर कायरतापूर्ण आतंकी हमले से निराश..हमारे बहादुर जवानों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना. दुखी. गुस्सा.

ऋतिक रोशन : पुलवामा हमले के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. शहीद जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना.

राजकुमार राव : पुलवामा आतंकी हमला मानवता के खिलाफ जघन्य अपराध है. मेरी संवेदनाएं उन जवानों के परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने अपनी जान गंवाई है. हमारे शहीदों की आत्मा को शांति मिले और दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जाए.

नील नितिन मुकेश : पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद जवानों के परिवारों के प्रति सम्मान और संवेदना.

साकिब सलीम : पुलवामा में हमारे सैनिकों पर हमले से हैरान और बेहद दुखी हूं. शहीद सैनिकों के परिजनों के प्रति संवेदना. यह नफरत कब रुकेगी?

दिशा पटानी : हैरान! मैं हमारे सशस्त्र बलों को सलाम करती हूं और एकजुटता से खड़ी हूं. कायरता और आतंक के इस घृणित कार्य को माफ नहीं करते हुए इससे फौरन निपटा जाना चाहिए. किसी भी परिवार को अपने बेटों को इस तरह नहीं खोना चाहिए, किसी भी सैनिक को इस तरह शहीद नहीं होना चाहिए. परिवारों के प्रति गहरी संवेदना.

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम ने 'उन्हें' कहा- दुख क्यों मना रहे हो, ये काम RSS का है

जूही चावला : हमारे बहादुर सैनिकों पर हुए बर्बर हमले को सुनकर गहरा दुख हुआ. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं बहादुरों के परिवारों के साथ हैं.

गोल्डी बहल : कश्मीर में दुखद घटना का भयावह नजारा. कल कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए इन जवानों के प्रति गहरी संवेदना. आइए हम सभी उनके शोक संतप्त परिवारों के लिए प्रार्थना करें.

कुणाल कपूर : लोगों से मेरी अपील है कि वे सीआरपीएफ के शहीदों के परिवारों के पुनर्वास के अभियान के लिए केटो (एक फंड जुटाने वाली संस्था) को समर्थन दें. भारत उन लोगों के लिए खड़ा हो, जिन्होंने हमारी सुरक्षा के लिए अपनी जान गंवा दी. जय हिन्द.