logo-image

कैटरीना कैफ ने शादी में किया 'शीला की जवानी' पर स्टेज तोड़ डांस, यहां देखें Viral Video

इस वीडियो में कटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘तीस मार खान’ के फेमस डांसिंग सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ पर डांस कर रही हैं.

Updated on: 22 Jun 2019, 11:06 AM

highlights

  • कैटरीना कैफ ने शादी में किया जमकर डांस
  • यहा देखें कैटरीना का डांस वीडियो
  • कैटरीना फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाली हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म भारत की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के व्यवसायी भाइयों अजय और अतुल गुप्ता के बेटों के विवाह समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रैपर बादशाह ने खूब रंग जमाया. एंटरटेनमेंट कंसल्टिंग फर्म और सर्विस प्रोवाइडर कैटलिस्ट एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के करीबी स्रोत से प्राप्त समारोह से जुड़ी तस्वीरों में कैटरीना को बैकग्राउंड डांसर्स के साथ परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- क्या बदल सकता है फिल्म 'मेंटल है क्या' का नाम, जानिए पूरी डिटेल

इस वीडियो में कटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘तीस मार खान’ के फेमस डांसिंग सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ पर डांस कर रही हैं. एक अन्य तस्वीर में नीयन लाइम ग्रीन जैकेट और काली पैंट पहने बादशाह मंच पर दिखाई दे रहे हैं. 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' और 'मरसी' जैसे ट्रैक के लिए चर्चित रैपर बादशाह ने औली की यात्रा के बारे में एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी अपलोड की है.

यह भी पढ़ें- फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सेक्स क्लीनिक चलाती दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा, देखें Movie Trailer

कैलाश खेर और सुरभि ज्योति जैसी हस्तियां भी समारोह का हिस्सा थीं. सूत्रों के मुताबिक, नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी समारोह में परफॉर्म करेंगे. 

यह भी पढ़ें- बिपाशा बसु की बिकिनी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह किया ये जबरदस्त कमेंट


गौरतलब है कि कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. इस फिल्म ने अब तक करीब 160 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म भारत के शानदार प्रदर्शन के बाद कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाली हैं. कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी 22 मई 2020 को रिलीज की जाएगी.

(इनपुट-आईएएनएस)