logo-image

बिपाशा बसु की बिकिनी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह किया ये जबरदस्त कमेंट

बिपाशा (Bipasha Basu) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जिसको देख फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे

Updated on: 21 Jun 2019, 03:24 PM

highlights

  • बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी में फोटो की शेयर
  • फोटो देख बॉलीवुड सितारों ने किए कमेंट
  • बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. इस बार वह अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर चर्चा में हैं. बिपाशा भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

यह भी पढ़ें- इस उम्र में भी बिपाशा बसु की अदाएं हैं कातिलाना, देखें Photos

बिपाशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जिसको देख फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे. बिपाशा ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा, 'यहां तक वापिस पहुंचने के लिए खुद को री-सेट कर रही हूं'.

यह भी पढ़ें- दीपिका को इस तस्वीर को देखकर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए रणवीर सिंह, कहा...

View this post on Instagram

Resetting myself to go back to this❤️ #loveyourself #getfit @resetlifeindia

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा की फोटो पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कमेंट में कहा- 'Kill it b. इसी के साथ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया- 'Uffff'

ये भी पढ़ें: Film Kabir Singh Review: इश्क और जूनुनियत को दिखाती है 'कबीर सिंह' की इमोशनल लव स्टोरी

बता दें कि बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर के साथ हॉरर फिल्म आलोन में काम किया था, जहां सेट के बाद दोनों कई जगह घूमते हुए दिखाई दिए थे. जिसके कुछ दिनों बाद बिपाशा ने कई बार सोशल नेटवर्किं ग साइट्स पर अपनी और करण की तस्वीरें पोस्ट की और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली.