logo-image

बिपाशा बसु को अपनी शादी फिल्म की तैयारी करने जैसी लगी!

पिछले साल 30 अप्रैल 2016 को बिपाशा और करण ने शादी की थी। शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों हॉरर फिल्म 'अलोन' में साथ दिखे थे।

Updated on: 10 Aug 2017, 08:02 AM

मुंबई:

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने शादी को लेकर अपनी राय दी है। उनका कहना है कि जब पिछले साल उन्होंने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी, तो उन्हें ऐसा लगा था, जैसे वह किसी फिल्म की तैयारी कर रही थीं।

'राज', 'रेस' और 'बरसात' जैसी फिल्मों में दुल्हन के रूप में नजर आ चुकीं बिपाशा ने कहा, 'शादी विचारों का समावेश है और चेकलिस्ट कभी खत्म न होने वाली है। जब मैंने शादी की तो मुझे दूसरी फिल्म की तैयारी जैसा महसूस हुआ।'

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' संग अपने 17 सालों के रिश्ते को याद किया

38 साल की बिपाशा ने कहा, 'अब यह दोनों की एक शानदार यात्रा है।' हंड्रेड कम्युनिकेशंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रकाशित 'द ग्रैट इंडियन वेडिंग बुक' के पाठकों के लिए उन्होंने खुशी जाहिर की। अभिनेत्री ने कहा, 'यह किताब उन लोगों के लिए हर स्तर पर मददगार साबित होगी, जो अपने बड़े दिन को महान बनाना चाहते हैं।'

पिछले साल 30 अप्रैल 2016 को बिपाशा और करण ने शादी की थी। शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों हॉरर फिल्म 'अलोन' में साथ दिखे थे। कुछ दिनों पहले ही बिपाशा बसु के प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ी थी। लेकिन अभिनेत्री ने इसका खंडन कर दिया था।

ये भी पढ़ें: भारत-चीन सीमा विवाद: डाकोला में 'नो वॉर, नो पीस' की स्थिति में सेना