logo-image

VIDEO: 'भूमि' का ट्रेलर रिलीज, संजय दत्त-अदिति राव हैदरी की बहादुरी ने जीता दिल

जी हां, 'पिता' फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुके संजय दत्त ​इस बार फिर पिता की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Updated on: 10 Aug 2017, 05:48 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में एक बार फिर से संजय दत्त दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद हर किसी की फिल्म को ​देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी। जी हां, 'पिता' फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुके संजय दत्त ​इस बार फिर पिता की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

'भूमि' के ट्रेलर की शुरुआत गणेश जी की आरती से होती है, जिसे संजय दत्त गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बीच संजय दत्त और उनकी बेटी बनी अदिति राव हैदरी के बीच कई इमोशनल सीन्स फिल्माये गए हैं। आरती के बीच आने वाली लाइन बांझन को पुत्र देत निर्धन को माया पर अदिति राव अपने पिता से पूछती है कि आखिर पुत्री ही क्यों!

इसके बाद वह कुछ लोगों से बचकर भागती है और नदी में छलांग लगा देती है। ट्रेलर में आगरा और ताजमहल को भी दिखाया दिखाया गया है। संजय दत्त इस फिल्म में पिता बने हैं वहीं, अदिति राव हैदरी ने संजय दत्त की बेटी बनी हैं।

और पढ़ें: दिलीप कुमार के ठीक होने के बाद सायरा ने कहा- पति भारत का 'कोहिनूर' हो तो पत्नी 'सती-सावित्री' क्यों नहीं

डायरेक्टर ओमंग कुमार की फिल्म में हैप्पी फादर्स डॉटर का रिश्ता दिखाया गया है। फिल्म के भावुक करने वाले दर्शकों का अपनी ओर खींचने में कामयाब रहेंगे।

​​भूमि फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

और पढ़ें: 'पहरेदार पिया की' पर बढ़ा बवाल, शो बैन करने की हो रही मांग