logo-image

आगरा में संजय दत्त की शूटिंग में पत्रकारों की हुई पिटाई

संजय दत्त की फिल्म भूमि की इन दिनों आगरा में शूटिंग चल रही है। आगरा में फिल्म शूटिंग के दौरान मारपीच की खबरें है। मारपीट पत्कारों के साथ की गई है।

Updated on: 03 Mar 2017, 03:07 PM

नई दिल्ली:

संजय दत्त की फिल्म भूमि की इन दिनों आगरा में शूटिंग चल रही है। आगरा में फिल्म शूटिंग के दौरान मारपीच की खबरें है। मारपीट पत्कारों के साथ की गई है। दरअसल संजय दत्त की फिल्म की शुटिंग ताजमहल के आसपास के एरिया में हो रही थी।

शुटिंग की वजह उस एरिया में जाम लग रहा था। जाम लगने की खबर को कवर करने कुछ पत्रकार जब वहां पहुंचे तो इन मीडियाकर्मियों से संजय दत्त के बाउंसर्स ने मारपीट की।

घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां विवाद बढ़ने के बाद पुलिसवाले एक फोटोग्राफर को कॉलर पकड़कर ले जा रहे हैं। इस हंगामे में पांच पत्रकारों को चोटें आने की खबर भी है। जिसमें से एक को गंभीर चोट लगी है।

और पढ़ें: संजय दत्त की वापसी से खुश है अरशद वारसी, कहा- बड़े पर्दे के लिए ही बने है मुन्ना

पत्रकारों ने इस मामले की शिकायत आगरा के थाना ताजगंज में दर्ज कराई है। मारपीट करने वालों पर आरोप है कि उन्होंने पत्रकरों के कैमरा भी तोड़ दिए। मारपीट का मामला बढ़ता देख खुद संजय दत्त बचाव करने बीच में आए।डायरेक्टर उमंग कुमार और संजय दत्त ने पीड़ित पत्रकारों से मुलाकात की और उनसे माफी भी मांगी तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ।

और पढ़ें: इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं मनीषा कोइराला, बनेंगी संजय दत्त की मां