logo-image

'पद्मावती' पर बवाल के बाद भंसाली की सफाई, फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी से सबंधित कोई प्रेम प्रसंग नहीं

भंसाली प्रोडक्शन ने सफाई दी है कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई प्रेम प्रसंग का दृश्य या ड्रीम सिक्वेंस नहीं है।

Updated on: 30 Jan 2017, 03:15 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'पद्मावती' पर मचे बवाल के बाद भंसाली प्रोडक्शन ने सफाई दी है कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई प्रेम प्रसंग का दृश्य या ड्रीम सिक्वेंस नहीं है।

भंसाली प्रोडक्शन की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'हम किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहते। अगर हर समाजिक संगठन आगे आकर यह फिल्म बनाने में हमारी मदद करे तो हमें बेहद खुशी होगी।'

गौरतलब है कि जयपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी की थी। उन्होंने सेट पर बहुत तोड़फोड़ भी की थी। इसके बाद जयपुर में फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी और भंसाली ने मुंबई में सेट लगाने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली को जड़ा थप्पड़, 'पद्मावती' की शूटिंग भी रोकी

इस बीच 'पद्मावती' का विरोध जारी है। अहमदाबाद में भी राजपूत सेना ने भंसाली के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं, राजस्थान के धौलपुर में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने भी सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया।

बता दें कि 'पद्मावती' राजस्थान की पृष्ठभूमि पर कहानी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहिद कपूर पद्मावती के पति और राजपूत शासक राजा रतन सिंह की भूमिका में हैं। इसके अलावा इस फिल्म में रनवीर सिंह सल्तनत काल में दिल्ली के शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे रानी पद्मावती से प्रेम हो गया था।

फिल्म में पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। वहीं, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ पद्मावती की शूटिंग के दौरान हुई हाथपाई के खिलाफ पूरा बॉलीवुड उनके समर्थन में आ गया है।

यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली के साथ आए सुशांत सिंह राजपूत, अपने सरनेम से हटाया 'राजपूत' शब्द