logo-image

ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में 60 डांसर्स के साथ परफॉर्म करेंगी हॉलीवुड स्टार बियोंसे!

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 12 दिसंबर को वेडिंग होने से पहले उदयपुर में प्री-वेडिंग इवेंट्स हो रहे हैं, जिसमें देश-विदेश से मेहमान शामिल हो रहे हैं।

Updated on: 09 Dec 2018, 11:52 AM

मुंबई:

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) जल्द ही आनंद पीरामल (Anand Piramal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 12 दिसंबर को वेडिंग होने से पहले उदयपुर में प्री-वेडिंग इवेंट्स हो रहे हैं, जिसमें देश-विदेश से मेहमान शामिल हो रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग फंक्शन में अमेरिकन सिंगर बियोंसे परफॉर्म करेंगी.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बियोंसे खास परफॉर्मेंस देंगी. उनकी टीम में करीब 60 डांसर भी होंगे.

ये भी पढ़ें: बेटी की शादी में नीता अंबानी ने बेटों के साथ स्टेज पर लगाए ठुमके, देखें VIRAL VIDEO

गौरतलब है कि ईशा और आनंद की संगीत सेरेमनी में हिस्सा लेने के लिए अमेरिकन राजनेता हिलेरी क्लिंटन भी उदयपुर पहुंची हैं. उनके अलावा शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और जैकलीन फर्नांडिस समेत तमाम फिल्मी सितारें भी वहां मौजूद हैं.

खेल जगत से सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी बेटी जीवा के साथ उदयपुर पहुंच चुकी हैं.

बता दें कि अक्टूबर महीने में घोषणा की गई थी कि अंबानी और पीरामल व्यापारी घराने के उत्तराधिकारी ईशा और आनंद भारतीय परंपराओं, रिवाजों और संस्कृति के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई निवास पर 12 दिसंबर को शादी करेंगे.