logo-image

तमन्ना भाटिया ने इस फिल्म के लिए कही ये बड़ी बात

अभिनेत्री की वर्ष 2019 में पहले ही दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और उनके पास विभिन्न शैलियों व भाषाओं की कई फिल्में हैं

Updated on: 25 Mar 2019, 10:07 AM

मुंबई:

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का कहना है कि 'बाहुबली' के दो भागों का हिस्सा होने से न केवल उन्हें शारीरिक रूप से साहसी बनाया है बल्कि जिंदगी में फैसले लेने के मामले में भी बहादुर बनाया है. अभिनेत्री की वर्ष 2019 में पहले ही दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और उनके पास विभिन्न शैलियों व भाषाओं की कई फिल्में हैं. तमन्ना की तेलुगू फिल्म 'एफ2 फन एंड फ्रस्ट्रेशन' व 'कन्ने कलाईमाने' इस साल पहले ही पर्दे पर दस्तक दे चुकी हैं और 'देवी 2', 'दैट इज महालक्ष्मी' के साथ-साथ 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' रिलीज के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें- क्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया Viral पर इस फोटो ने दी खबर को हवा

इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एक तेलुगू फिल्म और एक तमिल फिल्म साइन की है. हिंदी फिल्मों के बारे में पूछने पर तमन्ना ने एक टेलिफोनिक साक्षात्कार में मीडिया को बताया, 'फिलहाल तो मैं किसी हिंदी फिल्म में काम नहीं कर रही. मैं हिंदी फिल्में करने के लिए तैयार हूं. लेकिन मैं हिंदी के नाम पर कुछ भी नहीं करना चाहती. मैं फिल्म करना चाहती हूं क्योंकि मैं एक अच्छी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं. 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' हिंदी में भी रिलीज होगी. यह फिल्म पूरे भारत में रिलीज होगी.'

यह भी पढ़ें- जान्हवी कपूर की जिम के बाहर ली गई इन तस्वीरों ने लोगों को किया क्रेजी, Social Media पर हुई Viral

चिरंजीवी अभिनीत इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे. वह एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में उनकी जिंदगी बदलने के लिए एस.एस. राजमौली की प्रसिद्ध फिल्म 'बाहुबली' को श्रेय देती हैं, जिसमें उन्होंने अवंतिका नाम की एक योद्धा का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें- फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर जावेद अख्तर ने किया बड़ा खुलासा

उन्होंने कहा, "मैं उनमें से हूं, जिन्हें ऊंचाई से बहुत डर लगता था. मैं कोई ऐसी व्यक्ति नहीं थी जो बहुत साहसी हो. क्योंकि मुझे बहुत सारे स्टंट करने थे और 'बाहुबली' में किरदार की शारीरिकता बहुत आवश्यक थी. मैं न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि अपने जीवन में निर्णय लेने के मामले में भी बहुत अधिक साहसी और बहादुर बनी." तमन्ना ने कहा, "मैं जान-बूझकर अब ऐसी फिल्में चुनती हूं, जिनमें मेरे लिए कुछ दिलचस्प हो."