logo-image

बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती अब खेलेंगे इंटरनेशनल पारी, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

बाहुबली में अपने दमदार किरदार से छाप छोड़ने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती अब इंटरनेशनल फिल्मों में अपनी शुरूआत करने जा रहे हैं। लंदन डिजिटल मूवी और टीवी स्टूडियोज (एलडीएम) के द्वारा प्रोड्यूस फिल्म से वो अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Updated on: 30 Jul 2017, 10:18 AM

highlights

  • 11 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' में दिखेंगे काजल अग्रवाल के साथ
  • यूके के एलडीएम स्टूडियो ने बनाया अपना एशियन ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली:

बाहुबली में अपने दमदार किरदार से छाप छोड़ने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती अब इंटरनेशनल फिल्मों में अपनी शुरूआत करने जा रहे हैं। लंदन डिजिटल मूवी और टीवी स्टूडियोज (एलडीएम) के द्वारा प्रोड्यूस फिल्म से वो अपने इंटरनेशनल सफर की शुरुआत करेंगे।

इतना ही नहीं, बाहुबली में भल्लाल देव का बहुचर्चित किरदार निभाने वाले राणा को यूके के इस स्टूडियो ने अपना एशियन ब्रांड एंबेसडर बनाया है। राणा दग्गुबाती अभी अपने आने वाली फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' के प्रोमोशन में व्यस्त हैं।

एलडीएम के एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर और बोर्ड डायरेक्टर भारती कोमन्ना ने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट से जुड़ने की पुष्टि की है और कहा है कि उनके कास्ट और कई जानकारियों का विवरण सितम्बर महीने में बताया जाएगा।

हालांकि लंदन डिजिटल मूवी और टीवी स्टूडियोज ने कहा है कि वो इस नए प्रोजेक्ट पर 2018 से काम शुरू करने वाले हैं। वहीं, राणा ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी नहीं कहा है। इसके अलावा राणा टीवी पर एक तेलुगू चैट शो 'यारी नंबर 1' होस्ट करने वाले हैं।

आपको बता दें कि राणा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' में काजल अग्रवाल के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। यह एक राजनातिक थ्रिलर फिल्म है।

और पढ़ें: आमिर खान ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए ट्विटर पर लगाई गुहार