logo-image

Pics: जानिये, बाहुबली 2 में प्रभास के बचपन का किरदार निभाने का बच्चे के बारें में

लोग फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसके किरदारों से जुड़ी हर वो बात जानने को आतुर दिख रहे हैं, जो शायद इससे पहले किसी नहीं देखा गया।

Updated on: 10 May 2017, 06:18 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफिस पर हर रिकॉर्ड को धराशायी करते हुए भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली : द कॉन्क्ल्यूजन' ने इतिहास रचते हुए दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई कर ली है।

लोग फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसके किरदारों से जुड़ी हर वो बात जानने को आतुर दिख रहे हैं, जो शायद इससे पहले किसी नहीं देखा गया।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' के लिए राजामौली ने लिए 28 करोड़, प्रभास ने 25 करोड़ जानें और कलाकारों की फीस के बारें में

एसएस राजामौली, प्रभास, अनुष्का शेट्टी, कट्टपा, शिवगामी के बाद इस लिस्ट में अब एक और नाम नाम शामिल हो गया है, जिसे लेकर लोगों में खासा दिलचस्पी देखने को मिल रही है।

 

#throwback #cutenessoverload #prabhas #withcutebaby #baahubali2 #onsets

A post shared by Prabhas Raju Uppalapati (@prabhas_raju) on May 2, 2017 at 1:17pm PDT

फिल्म के पहले भाग में महेंद्र बाहुबली के बचपन का किरदार निभाने वाले बच्चे के बारे में इन दिनों लोग काफी सर्च कर रहे हैं, पर लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि ये कोई लड़का नहीं, बल्कि एक प्यारी-सी बच्ची है।

इसे भी पढ़ें: बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

खबरों की मानें तो इस बच्ची का नाम अक्षिता वालसलान है। इन दिनों प्रभास के साथ इस बच्ची की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिस समय ये सीन फिल्माया गया था, ये बच्ची महज 18 दिनों की थी।

'बाहुबली 2' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली भारतीय फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर हर रिकॉर्ड को किया धराशायी

इस बच्ची के साथ बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

और पढ़ें: भ्रष्टाचार के आरोपों पर सत्येंद्र जैन ने कहा, कपिल मिश्रा मानसिक संतुलन खो चुके हैं

अक्षिता फिल्म के प्रोडक्शन में जुड़े वालसलान की बेटी हैं, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही पैदा हुई। अक्षिता के सीन को फिल्माने में कम से कम 5 दिन का समय लगा था।

बता दें 'बाहुबली 2' फिल्म का ऐसा खुमार दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर कट्टपा का किरदार निभा चुके सत्यराज और राजमाता शिवगामी बनीं रमैया कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें