logo-image

'बाहुबली 2' की अनुष्का शेट्टी ने कहा- एक लड़की से महिला और फिर मां बनने का सफर खूबसूरत रहा

'बाहुबली 2' 28 अप्रैल दो पूरे देश में रिलीज हो रही है। इस फिल्म की पहली कड़ी ने करीब 650 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

Updated on: 27 Apr 2017, 04:28 PM

मुंबई:

आगामी फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' में देवसेना की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने एसएस राजमौली की तारीफ की है। उनका कहना है कि फिल्मकार एसएस राजामौली ने उन्हें एक महिला के जीवन का हर रंग पर्दे पर उतारने का मौका दिया।

सीएनएन-न्यूज 18 के 'नाउ शोइंग' कार्यक्रम में इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शेट्टी ने कहा कि लोगों को शायद ही कभी ऐसा किरदार निभाने का मौका मिलता है, जिसमें उसके जीवनकाल को युवावस्था से लेकर वृद्धावस्था तक दिखाया जाता है।

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना के सम्मान में 'बाहुबली 2' का प्रीमियर हुआ रद्द, करण जौहर ने किया ट्वीट

चैनल की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, अनुष्का ने कहा, 'मुझे लगता है कि राजामौली ने मुझे एक महिला का पूरा जीवन जीने का मौका दिया है। एक लड़की से महिला बनने और फिर एक मां तक का सफर। यह खूबसूरत है।'

यह पूछे जाने पर कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मार दिया, अनुष्का ने कहा कि शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने से पहले लाख डॉलर के इस सवाल का जवाब देना अनुचित होगा।

फिल्म में अनुष्का दो भूमिकाओं में हैं। एक प्रभास की पत्नी और दूसरी उनकी मां की है।

ये भी पढ़ें: रिलीज से एक दिन पहले जारी हुआ 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का एक और नया पोस्टर

अपने किरदार के बारे में अनुष्का का कहना है कि शुरुआत में ऐसी भूमिकाएं अजीब लगती हैं। लेकिन, राजामौली जैसे निर्देशक के साथ यह आसान हो जाती हैं, जो इस बात को लेकर स्पष्ट होते हैं कि वह क्या चाहते हैं। इस लक्ष्य को पाने के लिए आपका मार्गदर्शन करते हैं।

अनुष्का का यह साक्षात्कार शुक्रवार को प्रसारित होगा। बता दें कि 'बाहुबली 2' 28 अप्रैल दो पूरे देश में रिलीज हो रही है। इस फिल्म की पहली कड़ी ने करीब 650 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)