logo-image

देशभक्ति की भावना से सराबोर है India's Most Wanted का नया गाना 'वंदे मातरम'

फिल्म का ये सॉन्ग वंदे मातरम एक मोटिवेशनल गाना है जो देश के गुमनाम हीरोज को सलाम करता है

Updated on: 14 May 2019, 03:45 PM

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म India's Most Wanted का नया गाना वंदे मातरम रिलीज हो चुका है. फिल्म का ये गाना देशभक्ति की भावना से भरपूर है. फिल्म के इस गाने में अर्जुन और उनकी टीम का अपने मिशन को लेकर डेडिकेशन दिखाया गया है. फिल्म के इस गाने में अर्जुन अपनी टीम को समझाते हैं कि इस मिशन पर जान भी जा सकती है.

फिल्म का ये सॉन्ग वंदे मातरम एक मोटिवेशनल गाना है जो देश के गुमनाम हीरोज को सलाम करता है. इस गाने को पापोन और अल्तमश फरीदी ने गाया है. इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, वहीं अमित त्रिवेदी ने इसे कंपोज किया है.

फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' एक आतंकवादी से संबंधित 'सच्ची कहानी' पर आधारित है. फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म आतंकवादी समूह इंडियन मुजाहिदीन के संस्थापक यासीन भटकल की कहानी पर आधारित है.फिल्म 24 मई को रिलीज होगी.

बता दें कि भटकल एक समय दिल्ली पुलिस की सूची में 15 वांछित आतंकवादियों में शामिल था. उसे अगस्त 2013 में बिहार पुलिस और खुफिया एजेंसियों के संयुक्त अभियान में भारत-नेपाल सीमा पर गिरफ्तार किया गया था. फिल्म में मुख्य भूमिका अर्जुन कपूर निभा रहे हैं.