logo-image

इन दोनों में कौन हैं रियल अनुष्का शर्मा? फोटो देखकर आप भी चकरा जाएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds) में अपना वैक्स स्टैच्यू रिवील किया।

Updated on: 19 Nov 2018, 07:11 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds) में अपना वैक्स स्टैच्यू रिवील किया। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। खास बात यह है कि इन तस्वीरों को देखने के बाद यह पहचानना मुश्किल है कि रियल अनुष्का शर्मा कौन हैं!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्टैच्यू की खास बात यह है कि ये बात भी कर सकती है। यह पहला ऐसा वैक्स स्टैच्यू है, जिससे आप इंट्रैक्शन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन के बर्थडे पर आखिर किसने उन्हें कहा - मेरी जान ! बयां कर दिया अपने दिल का हाल

स्टैच्यू को ग्रे कलर का गाउन पहनाया गया है, जिसमें सिल्वर कलर का स्टोन वर्क है। अनुष्का के स्टैच्यू ने गले में नेकलेस और कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स पहना हुआ है। एक हाथ में फोन है और वह सेल्फी ले रही हैं।

बता दें कि मैडम तुसाद म्यूजियम में उन लोगों के वैक्स स्टैच्यू लगाए जाते हैं, जो काफी मशहूर होते हैं और समाज में उनका योगदान रहता है।

ये भी पढ़ें: Video: सपना चौधरी के डांस ने मचाया कहर, कलेजे पर चली गोली

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अनुष्का के अलावा क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लेविस हैमिलटन के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों के वैक्स स्टैच्यू लगे हुए हैं।