logo-image

ट्रिपल तलाक पर बोले अमिताभ बच्चन, 'फैसला खुद ही बोलता है, हम कानून से नहीं कर सकते तर्क'

बिग बी इन दिनों टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं।

Updated on: 24 Aug 2017, 10:43 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि फैसला खुद ही बोलता है और अपने देश के कानून से कोई भी तर्क नहीं कर सकता है।

बिग बी इन दिनों टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'फैसला खुद ही बोलता है और हम अपने देश के कानून से तर्क नहीं कर सकते हैं।'

74 साल के अमिताभ बच्चन ने बताया कि जिस तरह से समाज में महिलाएं पाबंदियों का सामना करती हैं, यह देखकर उन्हें बहुत दुख होता है। बिग बी ने आगे कहा, 'लड़कियों को इस वजह से शिक्षित नहीं किया जाता है क्योंकि उनकी शादी होनी है.. मुझे उनके लिए बहुत ज्यादा दुख होता है।'

ये भी पढ़ें: एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए PM मोदी और प्रियंका चोपड़ा!

बच्चन का कहना है, वह बाहर आकर मेरे सामने (केबीसी के लिए) हॉट सीट पर बैठने के लिए सालों से प्रचलित सामाजिक नियमों को तोड़ती हैं, वह उसमें सफल होती हैं, जो बहुत ही प्रेरक है।

'केबीसी' पहली बार साल 2000 में प्रसारित हुआ था, जिसकी मेजबानी अमिताभ बच्चन ने की थी। शुरुआत में 'केबीसी' प्रतिभागियों को 1 करोड़ रुपये की राशि जीतने का मौका देता था। अब यह राशि 7 करोड़ हो गई है। 'केबीसी' की मेजबानी के रूप में अमिताभ बच्चन की पहली बार छोटे पर्दे पर दिखाई दिए थे।

वहीं अभिनय के क्षेत्र में अमिताभ अपनी आगामी फिल्मों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और '102 नॉट आउट' की तैयारी कर रहे हैं। इसमें वह पहली बार आमिर खान के साथ स्क्रीन के साथ नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का गाना रिलीज, देखें VIDEO