logo-image

'102 नॉट आउट' का फर्स्ट लुक हुआ लीक तो खुद BIG B ने शेयर कर दिया असली लुक

उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए अमिताभ और ऋषि करीब 26 साल बाद एक साथ काम करेंगे।

Updated on: 21 May 2017, 12:04 PM

मुंबई:

हाल ही में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' का पहला लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। लेकिन वह फोटो असली नहीं थी। दरअसल इस तस्वीर से परेशान होकर खुद अमिताभ बच्चन ने फिल्म में अपने असली लुक की तस्वीर शेयर कर दी है।

उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए अमिताभ और ऋषि करीब 26 साल बाद एक साथ काम करेंगे। दोनों आखिरी बार साल 1991 में फिल्म 'अजूबा' में नजर आए थे। हाल ही में ऋषि कपूर ने भी ट्वीट कर जानकारी दी थी, दोनों एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर तस्वीर शेयर की। साथ ही कैप्शन में लिखा, 'किसी ने '102 नॉट आउट' की लुक छाप दी है मीडिया में... तो अब असली देख लीजिए..!'

ये भी पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर रेड ड्रेस में हॉट दिखीं ऐश्वर्या, देखें तस्वीरें...

102 साल के होंगे अमिताभ बच्चन

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर अमिताभ और ऋषि कपूर की अगली फिल्म '102 नॉट आउट' में दोनों के फर्स्टलुक की तस्वीर जारी की थी। इस तस्वीर में अमिताभ फिल्म में 102 साल के होंगे और ऋषि की उम्र 75 साल होगी। तस्वीर में अमिताभ ने लंबी सी सफेद रंग की दाढ़ी बना रखी है, तो ऋषि कपूर गुस्से से भरे नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: वॉट्सएप पर वायरल हो रहा मैसेज, आदिवासियों ने बच्चों का स्कूल छुड़ाया

गुजराती कैरेक्टर प्ले करेंगे दोनों एक्टर्स

इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला कर रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान दे रहे हैं। ये फिल्म सौम्या जोशी के गुजराती नाटक पर अधारित है। नाटक का नाम भी '102 नॉट आउट' ही है। दोनों पहली बार गुजराती कैरेक्टर प्ले करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: चिलचिलाती गर्मी में पिये ठंडा बेल का शर्बत, जाने इसे बनाने की रेसिपी

इन फिल्मों में साथ नजर आए बिग बी और ऋषि कपूर

बता दें कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन ने एक साथ 'कुली', 'अमर अकबर एंथनी', 'नसीब' और 'कभी-कभी' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। वहीं हाल ही में अमिताभ की फिल्म 'सरकार 3' भी रिलीज हुई, जो दर्शकों को खास पसंद नहीं आई।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)