logo-image

जानिए, क्यों आमिर खान दोबारा नहीं करना चाहते अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ काम?

बॉलीवुड फार्मूला और सुपरस्टार पर चलता है। अफवाहों के अनुसार दंगल एक्टर आमिर खान अपनी हिरोईन के साथ फिरसे काम करने या रिपीट करने में विश्वास नहीं रखते हैं।

Updated on: 30 Mar 2017, 02:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फार्मूला और सुपरस्टार पर चलता है। हीरोइन को फिरसे रिपीट नहीं करना यानि किसी हिरोईन के साथ दोबारा काम नहीं करना इस फॉर्मूले में शामिल है।

इस फॉर्मूले में जिस हिट जोड़ी को दर्शकों का प्यार और सराहना मिल गई हो उसे भी फिरसे न दोहराना शामिल है लेकिन बॉलीवुड में अक्सर हिट हुई जोड़ियों को बार-बार दोहराया जाता है। 

अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड के Mr.परफेक्ट खान कहे जाने वाले आमिर खान किसी फिल्म में दोबारा अनुष्का शर्मा या कैटरीना कैफ के साथ काम करते हुए नजर आएंगे तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं।

अफवाहों के अनुसार दंगल एक्टर आमिर खान अपनी हिरोईन के साथ फिरसे काम करने या रिपीट करने में विश्वास नहीं रखते हैं।

और पढ़ें: 'द कपिल शर्मा' शो में सुनील ग्रोवर की जगह होंगी जैमी लीवर और राजू श्रीवास्तव

अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड के mr परफेक्ट खान आमिर खान किसी फिल्म में दोबारा अनुष्का शर्मा या कैटरीना कैफ के साथ काम करते हुए नजर आएंगे तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं।

अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पिछले कुछ सालों में फिल्म 'थ्री इडियट्स' स्टार ने उन अभिनेत्रियों के साथ काम किया जिनके साथ पहले कभी काम नहीं किया था। इसी वजह से उनकी फिल्म 'धूम 3 ' में कैटरीना कैफ, 'पीके' में अनुष्का शर्मा और फिल्म 'दंगल' में साक्षी तंवर देखने को मिलीं।

यहां तक खबर है कि फिलौरी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का हिस्सा बनना चाहती हैं लेकिन आमिर उनके साथ दोबारा काम करने के लिए तैयार नहीं हैं।

यह सोचना बिल्कुल गलत है कि उनका किसी एक्ट्रेस के साथ कोई इश्यू है। बस वो अपने फॉर्मूला को बरकरार रखना चाहते हैं। फिलहाल आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में व्यस्त हैं।

और पढ़ें: कोलकाता के गोल्डेन पार्क होटल में लगी आग, दो लोगों की झुलसकर हुई मौत, कई लोग घायल

इस फिल्म में पहली बार उन्हें मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

हाल ही में आमिर खान का फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में सरदार का किरदार निभाने का मिथ उस वक्त झूठा साबित हो गया जब आमिर उस लाल रंग की पगड़ी को पहने एक टीवीसी (टीवी कॉमर्शियल) में नजर आए।आमिर खान के इस ट्वीट में उन्हें इस कॉमर्शियल में देखा जा सकता है।

इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि आमिर और अमिताभ फिल्म में बाप बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे।

इन खबरों पर भी उस वक्त विराम लग गया जब द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में यश राज फिल्म्स ने आधिकारिक रूप से बताया कि हालांकि यह कंफर्म है कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में साथ में काम करने जा रहे हैं, लेकिन क्या अमिताभ बच्चन फिल्म में आमिर के पिता का किरदार निभाएंगे यह अभी तक एक कयास ही है।

इसके बाद अब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि फिल्म में आमिर एक मराठी शख्स का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

और पढ़ें: रियल लाइफ भाई-बहन श्रद्धा सिद्धांत निभायेंगे 'दाऊद-हसीना' का किरदार, देखें फिल्म की पहली दमदार झलक