logo-image

'पैडमेन' का पोस्टर रिलीज, साइकिल चलाते हुए नजर आए अक्षय कुमार

'पैडमैन' फिल्म 'द सेनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड' कहानी पर आधारित है। यह अरुणाचलम मुरुगनंतम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है।

Updated on: 03 Aug 2017, 07:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'पैडमेन' का पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें 'पैडमेन' की रिलीज डेट भी लिखी गई है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार साइकिल पर बैठे हुए दोनों हाथ उठाए हुए हैं। वह इस पोस्टर में बेहद ही साधारण नजर आ रहे हैं। उनकी साइकिल पर टिफिन बॉक्स भी टंगा हुआ है, उन्होंने चप्पल पहनी हुई है और बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

'पैडमैन' फिल्म 'द सेनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड' कहानी पर आधारित है। यह अरुणाचलम मुरुगनंतम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की। यह कहानी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने लिखी है जो अब 'पैडमैन' का निर्माण कर रही हैं।

और पढ़ें: 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए गुरुग्राम पहुंचे शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा

अक्षय कुमार की अपकमिंंग फिल्म 'पैडमैन' अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म पीरियड्स आधारित है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रचार के सिलसिले में मासिक धर्म पर लोगों को जागरूक कर रही हैं।

बता दें ट्विंकल ने कुछ समय पहले ट्वीट किया था, 'मासिक धर्म में कोई शर्म नहीं। मासिक धर्म पर बात करने के लिए वॉटर एड इंडिया और दासरा से जुड़िए।'

इससे पहले निर्देशक अभिषेक सक्सेना की फिल्म 'फुल्लू' आई थी, जो आर्थिक रूप से गरीब महिलाओं के लिए सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाने के इर्द-र्गिद घूमती थी। हालांकि फिल्म को बॉक्स आॅफिस पर कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

और पढ़ें: नेपोटिज्म पर बहस मेरी समझ से परे: शाहरुख खान