logo-image

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के आगे फीका पड़ा 'बरेली की बर्फी' का स्वाद, जानें कलेक्शन

एक्टर आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म 'बरेली की बर्फी' का स्वाद दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Updated on: 22 Aug 2017, 06:13 PM

नई दिल्ली:

एक्टर आयुष्मान खुराना, कृति  सेनन और राजकुमार राव की फिल्म 'बरेली की बर्फी' का स्वाद दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है रिलीज के चार दिन बाद भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर होती अच्छी कमाई जारी है

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों की जानकारी दी फिल्म ने रिलीज के दिन सुबह निचले स्तर पर शुरुआत के बाद फिल्म ने अच्छा मुकाम हासिल किया लेकिन 'टॉयलेट..' के आगे 'बरेली की बर्फी' का स्वाद फीका पड़ता दिखाई दिया

'बरेली की बर्फी' ने शुक्रवार को 2.42 करोड़, शनिवार 3.95 करोड़ , रविवार 5.15 करोड़ और सोमवार को 1.85 करोड़ की कमाई की फिल्म के अबतक के कलेक्शन की बात करें तो ये 13.37 करोड़ हो गया है।

'निल बटे सन्नाटा' जैसी फिल्म डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने इस मूवी में भी देसी जायके का तड़का लगाया है। 'बरेली की बर्फी' की कहानी बेहद सिंपल लेकिन दिलचस्प है। यह मूवी फ्रांसीसी उपन्यास 'इनग्रिडिएंट्स ऑफ लव' पर आधारित है, लेकिन इसमें यूपी का रंग बिखेरा गया है।

और पढ़ें: नेपाल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगी मनीषा कोईराला

वही अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने 11 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 115 करोड़ रुपये से ज्यादा की शानदार कमाई की

अक्षय कुमार अपनी ही फिल्म 'हॉलीडे' और 'हाउसफुल 3' की लाइफ टाइम कमाई के रिकॉर्ड को पछाड़ चुकी है

'हॉलीडे' और 'हाउसफुल 3' ने बॉक्स ऑफिस पर 113 करोड़ और 109 करोड़ रुपये की कमाई की थी  टॉयलेट एक प्रेम कथा में इस फिल्म में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर और प्यार का पंचनामा के दिव्येंदु का अभिनय काफी शानदार है।

और पढ़ें: AAIDMK के गठजोड़ पर बोले कमल हासन, 'गांधी टोपी, कश्मीरी टोपी और अब जोकर टोपी'