logo-image

खुद को आग के हवाले कर अक्षय कुमार ने किया रैंप वॉक, यूजर्स बोले- क्या बेवकूफी है!

अक्षय बहुत जल्द डिजिटल मीडिया पर कदम रखने जा रहे हैं. वह अमेजन प्राइम वीडियो के साथ 'द एंड' नाम से एक वेब सीरीज कर रहे हैं.

Updated on: 06 Mar 2019, 10:06 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार एक्टिंग के अलावा कुछ अलग काम करने के लिए भी जाने जाते हैं. वह सुबह 4 बजे उठ जाते हैं और रात में किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होते. उनके लाइफस्टाइल को कई फैंस फॉलो भी करते हैं. इसके अलावा वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं और कई मौकों पर स्टंट करते भी दिखाई दे जाते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, लेकिन लोगों को उनका कारनामा पसंद नहीं आया.

हाल ही में अक्षय कुमार रैंप पर वॉक करते नजर आएं, लेकिन यह वॉक काफी हटके था. वह स्टेज पर आएं तो लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए. दरअसल, अक्षय ने खुद के ऊपर आग लगाकर रैंप वॉक किया. यह देखने में जितना हैरानी भरा था, उतना ही खतरनाक भी था.

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर सारा अली खान ने शेयर किया ये खास पोस्ट, आप भी देखें

यही वजह है कि ऐसा करके अक्षय सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए. यूजर्स का कहना है कि अक्षय अपने लाखों-करोड़ों फैंस को गलत मैसेज दे रहे हैं. स्टंट करना अच्छी बात है, लेकिन रैंप पर खुद को आग के हवाले कर वॉक करना, बेवकूफी भरा है.

View this post on Instagram

And we’re off to a fiery start with @primevideoIn’s THE END (working title)🔥🔥🔥 @abundantiaent

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

यूजर्स का कहना है कि अगर कुछ लोगों ने अक्षय का यह स्टंट देखकर खुद भी ऐसा करने की कोशिश की तो उनकी जान भी जा सकती है. उन्हें अंदाजा नहीं होगा कि अक्षय पूरी सुरक्षा के साथ यह स्टंट कर रहे हैं, लेकिन आम जनता के पास सुरक्षा के इंतजाम नहीं होते हैं. ऐसे में काफी जोखिमभरा है.

बता दें कि अक्षय बहुत जल्द डिजिटल मीडिया पर कदम रखने जा रहे हैं. वह अमेजन प्राइम वीडियो के साथ 'द एंड' नाम से एक वेब सीरीज कर रहे हैं. इसकी अनाउंसमेंट के मौके पर अक्षय ने स्टंट का सहारा लिया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय बहुत जल्द 'केसरी' फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दर्शकों को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है. 'केसरी' 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी.