logo-image

अक्षय कुमार पर भी चढ़ा Avengers Endgame का जादू, Iron Man की तरह खुद को किया कॉपी

'Avengers Endgame' को रूसो ब्रदर्स ने निर्देशित किया है

Updated on: 28 Apr 2019, 04:09 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में मार्वल सीरीज की मच अवेटेड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) रिलीज हुई है. फिल्म के रिलीज के बाद से ही इसका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इससे अछूते नहीं रहे. उन्होंने हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डाउनी जूनियर के जैसी टाई पहनकर अपने प्रशंसकों की वाहवाही लूटी. रॉबर्ट इस सुपर हीरो फ्रैंचाइजी में अपने द्वारा निभाए गए किरदार आयरन मैन के लिए काफी चर्चित हैं.

मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स की नई फिल्म की स्क्रीनिंग में जाने के एक दिन बाद अक्षय ने उनका और रॉबर्ट डाउनी जूनियर का एक कोलाज बनाया जिनमें दोनों गिवेंची टाई पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को अक्षय ने शनिवार के दिन इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. जिसके कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "किसने इसे (टाई को) बेहतर ढंग से पहना है?"

इतना ही नहीं अक्षय ने 'एवेंजर्स एंडगेम' के लिए तारिफों के पुल बांधते हुए लिखा: "एंडगेम अद्भुत है."

'Avengers Endgame' को रूसो ब्रदर्स ने निर्देशित किया है. यह फिल्म एवेंजर्स फ्रैंचाइजी का अंतिम भाग है जो भारत में बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कार्लेट जोहानसन, जेरेमी रेनर, डॉन चीडल, पॉल रड, ब्री लार्सन, कैरेन गिलान, दानई गुरिरा और जोश ब्रोलीन जैसे कलाकार हैं.

4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म नेअब तक कुल 104.50 करोड़ की कमाई कर ली है.फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 53.10 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरे दिन शनिवार को 51.40 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. अब तक फिल्म की ग्रास कलेक्शन 124.40 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)